दादा वीरू देवगन की प्रेयर मीट में इमोशनल नजर आईं न्यासा, संभालते दिखे पिता अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने 27 मई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. वीरू देवगन बॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर थे. काफी दिन से उनकी तबियत ठीक न होने की वजह से उन्हें मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. यहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. वीरू देवगन के निधन के बाद देवगन परिवार ने उनकी आत्मा शांति के लिए हाल ही में प्रेयर मीट रखी थी. वीरू देवगन की प्रेयर मीट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

बता दें कि देवगन परिवार द्वारा रखी गई इस प्रेयर मीट में करीना कपूर खान , सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, रवीना टंडन, गुलशन ग्रोवर, महिमा चौधरी, चंकी पांडे, भावना पांडे, कुलभूषण खरबंदा, अलवीरा अग्निहोत्री, नुसरत भरुचा, सुनील शेट्टी, माना शेट्टी, वत्सल सेठ, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा जैसी दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. सभी दिग्गज हस्तियों की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

इस प्रेयर मीट में दादा वीरू देवगन को याद करते हुए अजय देवगन की बेटी न्यासा बहुत इमोशनल हो गई थीं. इस दौरान अजय देवगन उन्हें संभालते हुए नजर आए. ऐसा कहा जाता है कि दादा वीरू देवगन के न्यासा बेहद करीब थीं.

वीरू देवगन के निधन के बाद हाल ही में न्यासा को मुंबई के एक सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस दौरान न्यासा काफी मुस्कराते हुए नजर आईं. इस दौरान न्यासा कार्गो पैंट्स और व्हाइट टॉप पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आई थीं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. न्यासा की तस्वीरों पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी किया था.

बताते चलें न्यासा की उम्र फिलहाल 16 साल है. उनका जन्म साल 2003 में हुआ था. बता दें न्यासा की पढ़ाई सिंगापुर से चल रही है. पिछले साल ही अजय-काजोल ने सिंगापुर के सबसे पॉश इलाकों में से एक ऑर्चर्ड रोड पर न्यासा के लिए एक शानदार अपार्टमेंट लिया है. पिछले साल सिंगापुर में शिफ्ट होने वाली न्यासा के स्कूल में वैसे तो बोर्डिंग फैसिलिटीज है लेकिन वह अलग से रहना पसंद करती हैं. न्यासा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना पसंद भी करती हैं.

Published by Lakhan Sen on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles