फोटो शेयर कर मलाइका ने याद किया अपने करियर का शुरूआती दौर, शो होस्टिंग से की थी शुरुआत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल और टीवी एंकर की थी. जिसके चलते उन्हें खूब सराहा भी गया था. मलाइका ने एमटीवी में शो होस्ट और इंटरव्यू करने वाले काम से अपने करियर की शुरुआत की थी.

मलाइका ने फिर धीरे-धीरे मॉडलिंग में अपना लक आजमाया और 1998 में ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’, ‘चल छइयां-छइयां’ जैसे सुपरहिट गाने किए. 2008 में ‘EMI’ नामक फिल्म में मलाइका अरोड़ा ने लीड अदाकारा के रूप में काम किया था. हाल ही में मलाइका ने अपने करियर के शुरुआती दौर की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें मलाइका के साथ उनके शो के को-एंकर भी नजर आ रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है, ‘यह सब मेरे लिए शुरू किया गया था. एमटीवी के सेट पर सायरस के साथ. वह दिन बहुत याद आते हैं.’ तस्वीर से हटकर मलाइका की बात करें तो मलाइका अरोरा एक ट्रेंड डांसर हैं. चार साल की उम्र से ही वह डांस सीखने लगी थीं. अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों करीब आए और 1998 में दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया.

फिलहाल मलाइका का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अर्जुन ने शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि, ‘जब बताने के लिए कुछ होगा तो आप सभी को पता चल जाएगा.’ हाल ही में ‘फिल्मफेयर मैग्जीन’ को दिए इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने अपनी शादी से लेकर अफेयर तक की खबरों पर दिल खोलकर बात की. इस इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि वह मलाइका के साथ खास रिश्ता शेयर करते हैं. साथ ही कहा कि वह अब इसे छुपाने के मूड में नहीं हैं. यह हिम्मत उन्हें मीडिया की वजह से ही आई है.

Published by Yash Sharma on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles