हॉलीवुड फिल्म की थीम पर शाहरुख खान ने मनाया था बेटे अबराम का बर्थडे, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान के छोटे बेटे अबराम खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अबराम बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड हैं. 27 मई को शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान ने अपना जन्मदिन मनाया है.

27 मई 2013 को जन्में अबराम का जन्मदिन उनके पिता शाहरुख खान ने बहुत ही शानदार तरीके से मनाया है. अबराम के जन्मदिन की कुछ फोटोज अब सामने आई हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि अबराम की बर्थडे पार्टी की थीम शाहरुख ने एवेंजर्स के सभी सुपरहिट किरदारों पर रखी थी. पार्टी में स्पाइडर मैन से लेकर हल्क तक के सुपरहीरो के पुतले रखे गए थे. अपने बेटे का जन्मदिन खास बनाने के लिए यह आइडिया शाहरुख खान को आया था.

अपने बेटे की जन्मदिन पार्टी में शाहरुख खान लाल और काले रंग की चेक्स शर्ट और काली कार्गो पैंट के साथ चश्मा लगाए नजर आए. जबकि गौरी खान डेनिम के साथ स्ट्रिप्स शॉल्डर कट टॉप में नजर आईं.

कुछ समय पहले जब एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से अबराम के करियर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है. वह बहुत मासूम है. मेरी उम्मीद रहेगी कि वह अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करे. मेरे हिसाब से वह टेनिस प्लेयर बनेंगे तो ज्यादा कूल लगेंगे. उनके बाल जब उड़ते हैं और फेस को देखकर टेनिस प्लेयर होने की फीलिंग अच्छी लगती है.’

आगे शाहरुख ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे घर में अबराम को ब्रेक सबसे पहले मिलेगा, हमारे यहां जिसकी उम्र सबसे कम होती है, उसे सबसे जल्दी ब्रेक मिलता है.’ बता दें कि साल 2013 में जन्में अबराम खान अभी सिर्फ 5 वर्ष के हैं. वह बिल्कुल अपने पापा शाहरुख खान की तरह दिखते हैं.

मालूम हो कि इससे पहले शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनके बड़े बेटे आर्यन डायरेक्टर बनना चाहते हैं. शाहरुख ने बताया था कि, ‘आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और इसके लिए यूएस में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.’ वहीं हम बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म ’जीरो’ में नजर आए थे. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Lakhan Sen on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles