अजय और अक्षय की सक्सेस पर गर्व महसूस करते हैं सुनील शेट्टी, दोनों को मानते हैं अपनी इंस्पिरेशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है. पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म अ जेंटलमैन में सुनील शेट्टी नजर आए थे. इतने साल में एक्टर भले ही पर्दे पर नजर नहीं आए लेकिन इसके बावजूद सुनील शेट्टी अक्सर चर्चा में रहते हैं. इतने सालों में सुनील शेट्टी के लुक में काफी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अपने करियर के बारे में खुलकर बात की है.

एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि मैं सफलता को कभी सिर पर चढ़ने नहीं दिया. इसकी वजह से मैंने कई गलतियां की. मैं बेहद इमोशन हूं, मैं डायरेक्टर के कहने पर फिल्म साइन कर लेता था. कोई कहता था, ‘सर मैं असिस्ट कर रहा हूं कर लो’ तो मैंने कर लिया. मैंने करियर को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया. मैंने हाई और लो के दौरान भी कोई प्लान नहीं बनाया. जो मैं महसूस करता था वही करता था.

सुनील शेट्टी ने अपनी गलतियों के बारे में बात करने के अलावा बताया कि उन्हें अजय देवगन और अक्षय कुमार को देखकर अच्छा लगता है. एक्टर के मुताबिक, ‘मैं मेंटली बहुत स्ट्रांग हूं, मुझे खुद पर भरोसा है. मुझे अजय देवगन और अक्षय कुमार को देखकर गर्व महसूस होता है. मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं दोनों ही मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा वे दोनों मुझे इंस्पायर करते हैं. मुझे जलन नहीं हो रही मैंने कुछ गलतियां की है जिसकी वजह से मैं यहां हूं.’

वहीं मुझे लगता है कि मेरे बच्चे आथिया और अहान पर सभी का आशीर्वाद है. आथिया को सलमान खान ने लॉन्च किया जबकि अहान साजिद खान और मिलन लुथरिया के साथ काम करने जा रहा है. वहीं खबरों की माने तो अब एक लंबे अंतराल के बाद सुनील शेट्टी अगले साल पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

हाल ही में सुनील शेट्टी को अजय देवगन की होम प्रोडक्शन में बन रही पीरियड फिल्म ताना जी ए वारियर की टीम में शामिल किया गया है. हालांकि अभी इस खबर को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles