अनन्या की फॉरेन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने की बात निकली झूठ, करीबी कर रहे तरह-तरह की बातें

Get Daily Updates In Email

फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. बीते दिनों अनन्या के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने इसके लिए कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी. वहीं दूसरी ओर अनन्या की मां भावना और पिता चंकी पांडे ने अलग-अलग जगह इंटरव्यूज दिए. जिसमें दावा किया था कि उनकी बेटी का एडमिशन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में हो गया था. लेकिन करण की फिल्म की वजह से वो नहीं गईं.

यही नहीं खुद अनन्या ने भी ऐसी ही बातें कहीं. जिसके बाद अब इन बातों पर सवाल उठे हैं. अनन्या के साथ पढ़ने वालों ने ही कहा है कि वह झूठ बोल रही हैं और उनका एडमिशन कहीं हुआ. उनकी इस बात को उनके साथ धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वालों ने ही खारिज कर दिया है. उनकी साथ पढ़ने वाली कुछ लड़कियों का दावा है कि उनका एडमिशन किसी फॉरेन यूनिवर्सिटी में नहीं हुआ है.

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा गया है, ‘हमारे स्कूल में काउंसलर तय किए जाते हैं. हर किसी को पता होता है कि किसने कहां अप्लाई किया है. अनन्या को तो काउंसलर तक अपॉइंट नहीं किया गया था क्योंकि वह हमेशा से ही एक्टिंग करना चाहती थीं या एक साल का गैप लेना चाहती थीं. मार्च में जब यूएससी ने अपने रिजल्ट घोषित किए तो अनन्या ने बोलना शुरू कर दिया कि उसे भी बुलाया गया है. सभी ने उससे कहा कि उसका एक्सेप्टेंस लेटर कहां है तो उसका जवाब था ‘खो गया’.

बता दें कुछ दिन पहले अनन्या ने कहा था, ‘मेरा कॉलेज जाना लगभग तय हो चुका था. अमेरिका में मुझे एडमिशन लेना था. वहां जाने से पहले मैं खुद को एक मौका देना चाहती थी तो मैंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया. किस्मत से मुझे मौका मिल गया और यह सपना सच हुआ.’ यह बात जब अनन्या को बताई गई तो उनका जवाब था, ‘फिल्म क्या रिलीज हुई, लोगों ने बातें बनाना शुरू कर दिया है. मैं नहीं जानती कि यह कौन कर रहा है.’

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles