अपने नाम का मोबाइल कवर यूज करती हैं ऐश्वर्या, लिखवा रखा है ARB

Get Daily Updates In Email

हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. चर्चा का विषय बनी यह तस्वीर काफी हैरान करने वाली है. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ हैं. यह तस्वीरें तब कैप्चर की गई जब ऐश्वर्या आराध्या के साथ बैंगलूरु जा रही थीं.

मीडिया वाले एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें ले रहे थे, तभी उनके कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हो गई जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल जब तस्वीरें क्लिक की जा रही थीं तब ऐश्वर्या राय का मोबाइल का कवर भी कैमरे में कैद हो गया. इस तस्वीर को ज़ूम करके देखने पर उनके मोबाइल कवर पर कुछ लिखा हुआ दिखाई दिया.

courtesy

जानकारी के लिए बता दें कि जब इस तस्वीर को ज़ूम करके देखा गया तो उनके मोबाइल कवर पर ARB लिखा हुआ था. ARB का मतलब है ऐश्वर्या राय बच्चन. बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने अपने मोबाइल कवर पर कुछ ना कुछ लिखवाया है. बात करें करीना कपूर की तो उन्होंने अपने मोबाइल कवर पर ‘वर्किंग फ्रॉम नाइन टू वाइन’ लिखवाया है. बता दें ऐश के इस कवर को देखकर हर कोई हैरान है. लोग कह रहे हैं कि ऐश्वर्या चाहतीं तो अपने कवर पर AAA यानि ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक लिखवा सकती थीं. लेकिन उन्होंने अपना नाम ही लिखवाया.

अब तक चुनी गईं सभी मिस वर्ल्ड्स में वोटिंग के आधार पर ऐश को दो बार यानि 2000 और 2010 में सबसे ज्यादा ख़ूबसूरत घोषित किया गया है. 1994 में ऐश्‍वर्या ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था. ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में अब तक 50 सुपरहिट फिल्मों से भी ज्यादा में काम कर चुकी हैं.

ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय जैसे कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है. लेकिन अंत में उनकी शादी जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन से हुई. अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात साल 2000 में हुई थी. अभिषेक से ऐश को एक बेटी भी हैं जिनका नाम आराध्या है.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles