एक्स बॉयफ्रेंड को देख सारा ने बीच में ही छोड़ दी थी SOTY 2 की स्क्रीनिंग, अनन्या को बाय बोल निकली थीं घर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत कम समय में इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. ‘केदारनाथ’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान इस फिल्म के बाद ‘सिम्बा’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. सारा के अलावा हाल ही में एक और स्टार किड ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की.

Courtesy

अनन्या पांडे ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. बता दें अनन्या और सारा अली खान काफी अच्छे दोस्त हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले भी इन दोनों को एक साथ कई बार साथ देखा जा चुका है. बता दें अनन्या की डेब्यू फिल्म ‘SOTY 2’ की स्क्रीनिंग के लिए सारा अली खान को भी इनवाइट किया गया था लेकिन फिल्म बीच में छोड़कर सारा बाहर आ गईं.

Courtesy

बेशक यह बहुत हैरानी की बात है कि इस तरह से सारा फिल्म आधी छोड़कर बाहर क्यों आ गईं. अब हम आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण. दरअसल सारा के अलावा फिल्म की स्क्रीनिंग में उनके एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया भी मौजूद थे जिसकी वजह से फिल्म बीच में ही छोड़कर सारा अनन्या को बाय बोलकर निकल आईं.

Courtesy 

यह भी बता दें कि सारा इस बात से अनजान थीं कि फिल्म की स्क्रीनिंग में किन गेस्ट्स को बुलाया गया है. जिस वजह से अपने एक्स बॉयफ्रेंड को देख वह बाहर आ गईं. रिपोर्ट्स की माने तो जब सारा ने वीर को देखा तो उन्हें ‘हाय’ कहकर वह इवेंट से बाहर आ गईं.

Courtesy

बताते चलें सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया एक्स होम मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. कुछ समय पहले सारा ने खुद ही अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार बात कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वो एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. साथ ही उन्होंने वीर पहारिया का नाम भी लिया था. वैसे यह भी बता दें कि वीर या सारा दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे को धोखा नहीं दिया बल्कि दोनों के बीच अंडरस्टेडिंग की कमी की वजह से दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया.

Published by Chanchala Verma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles