चीन के प्रशंसकों ने ‘दा शुआई’ नाम से ऋतिक को पुकारा, 5 जून को चाइना में रिलीज़ होगी काबिल

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ अब चीन में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है. अपने देश में उनके आगमन की प्रतीक्षा करते हुए चीन में फैंस ने ऋतिक को ‘दा शुआई’ नामक एक नया नाम दिया है. जिसका हिंदी अर्थ ‘बेहद खूबसूरत’ होता है.

वह अभिनेता जिन्हें भारत में ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से जाना जाता है. उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है. चीन के ‘दा शुआई’ यानि ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों से अनगिनत ईमेल और मैसेज प्राप्त हो रहे हैं. जोकि उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं. फ़िल्म की पहली स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ ने चीन के दर्शकों को मोहित कर दिया है.

View this post on Instagram

@hrithikroshan #selfie #hritikroshan #fance #china

A post shared by Hritik Roshan (@hritikroshanfance_maharashtra) on

फिल्म के प्रीमियर के लिए बीजिंग पहुंचे ऋतिक का स्वागत हवाई अड्डे पर किया गया. यह फिल्म 5 जून को चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का प्रीमियर दो जून को होगा. फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने देश का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है. इसके लिए ऋतिक चीन पहुंच भी चुके हैं. जहां उनकी भरपूर फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. चीन के प्रसंशक उनके आने से बहुत प्रसन्न नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ‘काबिल’ साल 2017 में भारत में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में दोनों सितारे एक अंधे कपल के तौर पर नज़र आए थे. ये फिल्म साल 2017 की सफल फिल्मों में शुमार थी और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ रिलीज़ होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही थी. हाल ही में संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को चीन में रिलीज़ किया गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ इस साल जुलाई में रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल निभाने जा रहे हैं. ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles