फरदीन से लेकर रोनित रॉय तक बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियां हैं बहुत खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेता हैं. इनमें से कुछ अभिनेताओं ने अपने करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दी लेकिन जल्द ही उनका फ़िल्मी सफर खत्म हो गया और वे फिल्म इंडस्ट्री के फ्लॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए. चलिए आज हम आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के 4 फ्लॉप एक्टर्स की खूबसूरत पत्नियों से जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा –

राहुल रॉय –

courtesy

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता राहुल रॉय ने अपने करियर की शुरुआत में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. लेकिन धीरे-धीरे उनकी फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाना बंद कर दिया था. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह नहीं बना पाए. लेकिन बता दें कि राहुल की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं. साल 2000 में उन्होंने राजलक्ष्मी से शादी की, लेकिन 14 साल बाद 2014 में राहुल रॉय ने राजलक्ष्मी को तलाक दे दिया.

रोनित रॉय

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में रोनित रॉय ने एक लीड एक्टर के तौर पर काम किया. रोनित ने फिल्मो के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है. जिनमें उनको काफी सफलता हासिल हुई है. बता दें कि उनकी पत्नी का नाम नीलम सिंह है. जिनसे उन्होंने साल 2003 में शादी की थी. फ़िलहाल रोनित फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाते नजर आते हैं.

फरदीन खान

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे अभिनेता फरदीन खान ने साल 1998 में एक्टिंग करनी शुरू की थी. लेकिन साल 2010 में उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. फरदीन खान की पत्नी का नाम नताशा है. फरदीन खान और नताशा साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे.

अविनाश वधावन –

courtesy

अविनाश ने अपने करियर में बहुत कम हिट फिल्में दी हैं. उन्हें बॉलीवुड के सबसे बड़े फ्लॉप अभिनेताओं में से एक माना जाता है. वह बड़े पर्दे पर सफल नहीं हो पाए. इसलिए उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया. उन्होंने बालिका वधू, सपना बाबुल का बिदाई, डोली अरमानों की और सीआईडी जैसे पॉपुलर शोज में काम किया है. उनकी पत्नी का नाम नताशा वाधवान है. जो कि बेहद खूबसूरत हैं.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles