फिल्म बोले चूड़ियां से मौनी रॉय का पत्ता साफ़, खराब व्यवहार के चलते प्रोड्यूसर ने किया बाहर

Get Daily Updates In Email

टीवी से बॉलीवुड में अपना कदम जमाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सुर्ख़ियों में आ गई हैं. फिल्म बोले चूड़िया के मेकर्स ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है. मेकर्स का कहना है कि यह अभिनेत्री समय से रीडिंग सेशन में भी नहीं पहुंचती थीं. इस वजह से मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया है.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की घोषणा हुई थी. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मौनी रॉय को कास्ट किया गया था. इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. अब खबर आई है कि  मौनी रॉय इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. कुछ दिनों पहले खबर मिली थी कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएंगी.

इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया था. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह अपने सीरियस अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका लुक सिंपल और वैसा ही है जैसे कि वह ऑफ कैमरा नजर आते हैं. वहीं मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है. वह दरवाजे से झांकते नजर आ रही हैं.

वहीं फिल्म छोड़ने की बात पर फिल्म के प्रोड्यूसर और मौनी एक-दूसरे पर अलग-अलग बयान देते नजर आए. इस फिल्म में मौनी को अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया गया था. अब खबर आ रही है कि अपने खराब अभिनय के चलते फिल्म के निर्माता ने मौनी रॉय की छुट्टी कर दी है.

मौनी को जो सोचकर कास्ट किया गया था, उन्होंने उस तरह का अभिनय नहीं किया. फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है, ‘हममें से किसी ने भी मौनी के साथ गलत बर्ताव नहीं किया है. मौनी रॉय स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए दिए गए समय से 3 घंटे देरी से पहुंची थीं. मौनी रॉय का बर्ताव गैर-जिम्मेदाराना रहा हैं.’

बता दें कि मौनी फिल्म ब्रहमास्त्र में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी मौनी रॉय अहम किरदार में हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं. ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles