बचपन की यादों को लेकर इमोशनल हुईं कैटरीना, कहा – ‘मां ने अकेले की 7 बच्चों की परवरिश’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रही हैं. अभी हाल ही में एक इवेंट में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं कैटरीना कैफ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कई रोचक बातें मीडिया से शेयर की.

इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि उनकी मां ने अपने सातों बच्चों की परवरिश अकेले ही की है. पति से अलग होने के बाद भी कैटरीना की मां ने सभी 6 भाई बहनों का बहुत अच्छे तरीके से पालन पोषण किया है.

View this post on Instagram

Promotions आज 💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहती हैं, ‘पिता के ना होने से जिंदगी में एक खालीपन होता है, जिससे हर लड़की असुरक्षित महसूस करती है’ आगे उन्होंने कहा कि जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं कोशिश करूंगी कि उन्हें मां और पिता दोनों का प्यार मिले. कैटरीना इंटरव्यू के दौरान इमोशनल होते हुए बोलीं, ‘जब भी मैं किसी इमोशनल दौर से गुजरती हूं तो महसूस करती हूं कि ये उन लोगों के लिए ज्यादा आसान होगा जिनका अपने पिता के साथ गहरा संबंध है. जो आपको बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं’

View this post on Instagram

🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना कैफ से पूछा गया कि, ‘क्या वह अपने रिश्तों में मजबूत मेल फीगर को देखती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता मैंने कभी ऐसा किया है. लोग कहते हैं कि आप खुशकिस्मत हैं. अगर आप अपने दोस्तों को अपनी उंगलियों पर गिन सकते हैं. मेरे छोटे से सर्कल में सब लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं. वो जानते हैं कि आप कहां से आए हो, आपके क्या डर हैं और आप किससे असुरक्षित महसूस करते हो.’

View this post on Instagram

🌸 @kalyanjewellers_official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है.

View this post on Instagram

भारत के promotions 🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फिल्म के अलावा कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. कई सालों बाद एक बार फिर दर्शकों को अक्षय और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. बता दें कि आखिरी बार कैटरीना शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं.

Published by Lakhan Sen on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles