भारत का हैशटैग यूज कर सलमान की मूवी का प्रमोशन कर गए विवेक, पहले भी कर चुके हैं यह काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच लंबे समय से चली आ रही खींचतान के बारे में सब लोग जानते हैं. लेकिन हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत को प्रमोट कर दिया. दरअसल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पीएम पद की शपथ ली.

नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में हुए इस शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई थीं और इनमें विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक विवेक ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी और इस दौरान गलती से उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत का प्रमोशन कर दिया.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर बुलाए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं नरेंद्र भाई को गुजरात के सीएम से #Bharat के पीएम के रूप में शपथ लेते हुए तीसरी बार देख रहा हूं. मैं खुद को इस ऐतिहासिक पल का एक छोटा सा हिस्सा महसूस कर रहा हूं.’

दरअसल 30 मई शाम 5 बजे के करीब विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी के लिए एक शुभकामना संदेश लिखा. इस ट्वीट में विवेक ने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल किया. लेकिन ऐसे में उन्होंने ‘भारत’ को भी हैशटैग के साथ लिखा. जिसके चलते सलमान खान की ‘भारत’ का हैशटैग बन गया और सोशल मीडिया पर विवेक ट्रोल होने लगे.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विवेक ओबेरॉय ने सलमान की फिल्म को प्रमोट किया हो. इससे कुछ दिनों पहले भी लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था. इस ट्वीट में भी उन्होंने हैशटैग भारत का इस्तेमाल किया था और एक बार फिर वह गलती से सलमान खान की फिल्म भारत को प्रमोट कर गए थे.

इससे पहले एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम शेयर कर विवेक ओबरॉय विवादों में फंस गए थे. हालांकि उन्होंने बाद में अपने ट्वीट पर माफी मांग ली थी. हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन पर असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया था. विवेक के इस ट्वीट पर उर्मिला और सोनम कपूर जैसे सितारों ने उनकी आलोचना की थी.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles