लाइमलाइट से दूर रहते हैं परेश रावल के दोनों बेटे, अनिरुद्ध रह चुके हैं असिस्टेंट डायरेक्टर

Get Daily Updates In Email

भारतीय सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके परेश रावल को भला आज कौन नहीं जानता है. परेश रावल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. अभिनेता से नेता बने परेश रावल वर्तमान में गुजरात से सांसद हैं. मूल गुजरात के परेश रावल ने गुजराती नाटकों से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. रंगमंच की दुनिया में उनका सफर पिछले दो-तीन दशकों से लगातार जारी है.

courtesy

परेश रावल की फैमिली काफी छोटी है. बहुत कम ही लोगों को यह बात पता है कि परेश रावल की वाइफ स्वरूप संपत मिस इंडिया रह चुकी हैं. लेकिन आपको बता दें कि परेश रावल के दो बेटे भी हैं जिनके बारे में तो आपको शायद पता भी नहीं होगा. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं परेश रावल के दोनों बेटों के बारे में कुछ खास बाते जो शायद ही आप जानते होंगे –

courtesy

अभिनेता परेश रावल के बेटों के नाम आदित्य रावल और अनिरुद्ध रावल है. सबसे पहले हम बात करेंगे आदित्य रावल की. जानकारी के लिए आपको बता दें कि परेश रावल के छोटे बेटे आदित्य इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. ख़बरों की माने तो आदित्य डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ”बमफाड़’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट शालिनी पांडे होंगी. शालिनी पांडे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं. ख़बरों की माने तो यह फिल्म इलाहाबाद की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. आदित्य ने अमेरिका में थिएटर के लिए स्क्रिप्ट लिखने का कार्य भी किया है. आदित्य को ‘न्यूयॉर्क इनोवेटिव थिएटर अवॉर्ड’ से भी नवाजा जा चुका है.

courtesy

आपको जानकर हैरानी होगी कि परेश रावल के दूसरे बेटे अनुरुद्ध रावल सलमान खान की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. नसीरुद्दीन शाह अनिरुद्ध को ट्रेनिंग देते हैं. अनुरुद्ध रावल ने अपनी कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है. इस मुकाम तक पहुंचने में उनके पिता का कोई सपोर्ट नहीं था. अनिरुद्ध ने अपनी काबिलियत के दम पर ही फिल्म ‘सुल्तान ‘ में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम हासिल किया था. परेश रावल के दोनों बेटों को काबिलियत देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उनके दोनों बेटे उनका नाम रोशन करेंगे.

Published by Lakhan Sen on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles