वरुण को मानते हैं सलमान बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, तारीफों के पूल बांधते आए नजर

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है. इस वीकेंड सलमान और कैटरीना छोटे पर्दे के कई सीरियल्स और रियलिटी शो में ‘भारत’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे. फिल्म प्रमोशन से जुड़े एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कैटरीना कैफ और वरुण धवन समेत कई सितारों के बारे में खुलकर बात की.

सलमान खान से जब पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि यंग जनरेशन के एक्टर्स में कौन अभिनेता अपने करियर में सुपर स्टारडम हासिल कर पाएगा. जवाब में सलमान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वरुण धवन हैं जो यह कर पाएंगे. वह सभी एक्टर्स में से बेहतर है. बस उसे अपने जोश को काबू में रखने की जरूरत है. फिर अपने लड़के जहीर इकबाल, आयुष शर्मा और सूरज पंचोली भी हैं. यह सभी भी अपने अच्छे काम की वजह से जाने जाएंगे.’

बता दें वरुण सलमान की सुपरहिट फिल्म जुड़वा के रीमेक जुड़वा-2 में भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में सलमान ने भी गेस्ट अपीयरेंस किया था. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वरुण की एक्टिंग से लेकर फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे थे. वहीं वरुण ने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन भी किया है. बदलापुर, अक्टूबर जैसी मूवीज में वरुण अपनी एक्टिंग स्किल दिखा चुके हैं. स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर की फैन फॉलोइंग भी काफी है.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज़ होगी. भारत में सलमान एक साथ 5 अलग-अलग दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म के ट्रेलर में सलमान के अभिनय का भी जलवा दिख चुका है. बता दें कि सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे हैं.

वहीं सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह दबंग-3 में सोनाक्षी के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं आलिया के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में भी वह नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles