शॉर्ट ड्रेस पहनकर घूमती नजर आईं अनन्या पांडे, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आए दिनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं. अनन्या ने कई सारे फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. इतना ही नहीं अनन्या पांडे ‘लक्मे इंडिया’ को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी भी हैं. अनन्या के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

अनन्या पांडे का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे है इस वीडियो में अनन्या पांडे व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वे बेहद हॉट लग रही हैं.

View this post on Instagram

#ananyapandey snapped at #kromestudio

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अनन्या का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है. अनन्या के फैंस को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में आने से पहले अनन्या अपने लुक और ब्रांडेड कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में रहती थीं. अनन्या को ब्रांडेड कपड़ों का बहुत शौक है. वह हमेशा देश के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और अबू जानी, संदीप खोसला के डिजाइन किए गए आउटफिट पहनना पसंद करती हैं. अनन्या ट्रेडिशनलया पार्टी हर तरह के आउटफिट में वह बहुत क्यूट लगती हैं.

बता दें कि अनन्या पांडे का नाम इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. लेकिन अब तक दोनों सितारों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप में होने की बात नहीं मानी है.

गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में अनन्या पांडे ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगी. इसके बाद दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता है. दोनों के बीच क्या चल रहा है यह तो कार्तिक आर्यन या अनन्या पांडे ही बता सकती हैं.

courtesy

फ़िलहाल तो दोनों ही स्टार्स अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. खबरों की मानें तो इन दिनों अनन्या पांडे एक फिल्म पर काम कर रही है. लेकिन अभी तक इस बात की उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles