सांसद बनने के बाद अब दुल्हनिया बनने वाली हैं नुसरत जहां, एक फोटो की वजह से हो रही चर्चा

Get Daily Updates In Email

लोकसभा चुनाव 2019 में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन द‍िनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अभी कुछ दिन पहले वह अपने एक वीडियो की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. जिसके बाद अब वह अपनी एक फोटो की वजह से सुर्खियां में आ गई हैं.

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में नुसरत जहां के हाथ में रिंग नजर आ रही है और  किसी ने उनका हाथ थामा हुआ है. नुसरत जहां ने इस फोटो को शेयर करते हुए बड़ी शानदार बात भी लिखी है, ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना.’ …नुसरत जहां की इस पोस्ट के बाद उनकी शादी की ख़बरें मीडिया में तेजी से आने लगी हैं.

ख़बरों की माने तो वह जल्द ही कोलकाता बेस्ड बिज़नसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं. मीडिया में ख़बरें तो यह भी है कि नुसरत जहां डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकती हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही रामगोपाल वर्मा ने नुसरत जहां का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह मिमी चक्रवर्ती के साथ डांस करते हुए नजर आ रही थीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो के चलते दोनों एक्ट्रेसेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. बता दें कि, एक्ट्रेस नुसरत जहां ने (Nusrat Jahan) ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था. चुनाव में इनकी एक तरफ़ा जीत थी.

अभिनेता से नेता बनीं नुसरत जहां साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं. साउथ की कई फिल्मों में इन्होंने काम किया है. इस लोकसभा चुनाव से ही इन्होंने राजनीति में डेब्यू किया है.

तृणमूल कांग्रेस की एक और सांसद बनने के बाद नुसरत संसद पहुंची थीं. यहां उन्होंने सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ सेल्फी ली थी. यह सेल्फी की वजह से भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Published by Lakhan Sen on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles