हाथ में हील्स लिए आराम से दिल्ली एयरपोर्ट पर चलते हुए नजर आईं मीरा, साथ दिखे शाहिद कपूर

Get Daily Updates In Email

शुक्रवार को हुए पीएम नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में देश विदेश की 8000 से ज्यादा दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी. पीएम नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. इस शपथ ग्रहण समारोह में अभिनेता शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ शामिल हुए थे. इस दौरान शाहिद कपूर काफी सिम्पल लुक में दिखे. वही उनकी वाइफ भी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं.

समारोह में शामिल होने के बाद शाहिद दिल्ली एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किए गए थे. इस दौरान वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आए. वहीं उनकी वाइफ मीरा राजपूत ऑफ-व्हाइट फ्लोर लैंथ अनारकली सूट पहने नजर आईं जोकि उन्होंने समारोह में पहना हुआ था. चौंकाने वाली बात तो यह है कि एयरपोर्ट पर मीरा अपने हाथ में अपनी हील्स को खोलकर उसे पकड़कर बिना हील्स के एयरपोर्ट पर आराम से चलते हुई देखी गईं.

शाहिद और मीरा के आलावा इस शपथ ग्रहण समारोह में कंगना रनौत, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, कपिल शर्मा, कैलाश खैर, बोनी कपूर, अभिषेक कपूर, रजनीकांत, अनिल कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अनुपम खेर, राजकुमार हिरानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसी कई बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

वहीं हम बात करें शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ब्रेकअप सांग ‘तुझे कितना चाहने लगे’ रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. अभी तक इस गाने को 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद का बहुत ही अलग अंदाज दर्शकों को दिखने वाला है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एम्स के एक एक्स स्टूडेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा लीड रोल में नजर आए थे. जिनका कैरेक्टर अब शाहिद प्ले कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है और ‘अर्जुन रेड्डी’ के डायरेक्टर भी संदीप वांगा ही है. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. शाहिद के फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है.

Published by Lakhan Sen on 01 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles