बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में छाया रहा सलमान और कैटरीना कैफ का लुक, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सभी सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों स्टार फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच समय निकालकर सलमान खान और कैटरीना कैफ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शिरकत की. इस पार्टी में सलमान और कैटरीना काफी स्टाइलिश लुक में दिखे.

इस पार्टी में सलमान खान के साथ बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान भी थे. पार्टी में सलमान जहां ब्लैक आउटफिट में नजर आए. वहीं कैटरीना कैफ एथनिक लुक में नजर आईं. कैटरीना कैफ सफेद कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस के साथ कैटरीना ने गले में सुंदर गोल्डन बीड्स वाला नेकलेस पहना हुआ था.

इसके अलावा कैटरीना ने अपने हाथ में गोल्डन रिंग पहन रखी थी. सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान के अलावा सोहेल खान और सुनील ग्रोवर भी नजर आए. बता दें कि हर साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान शामिल होते हैं.

पार्टी से सलमान और कैटरीना की कई तस्वीरें सामने आई हैं. दोनों फोटो में वह बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स दोनों के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

📸 Katrina Kaif‌ at Baba Siddique Iftar Party 😍 📸 عکس هایی از کاترینا کیف در مراسم افطاری بابا صدیقی ➡ورق بزنید➡ ▬▬▬▬▬▬ 📸 #katrinakaif_photo ✔️ @katrinakaif__iranianfc 🔙 #طرفداران_پارسي_كت #کاتریناکیف #کاترینا_کیف #بالیوودیها #بالیوود_ایران #بالیوود #katrinakaif #katrinakaifiranianfc #katrinakaiffans #salkat #salmankhan #shahrukhkhan #srkat #priyankachopra #sidharthmalhotra #sidkat #jacquelinefernandez #tigershroff #ranveersingh #deepikapadukone #akshaykumar #isabellekaif #varundhawan #shahidkapoor #hrithikroshan #anushkasharma #bollywood

A post shared by KK IR FC (@katrinakaif__iranianfc) on

बता दें कि अभी हाल ही में सलमान और कैटरीना अपनी फिल्म ‘भारत ‘ का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने शो में अपने अपने फोबिया के बारे में बताया.

कपिल के शो में सलमान ने अपने फोबिया के बारे में भी खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें डोर लिफ्ट्स से काफी डर लगता है. सलमान कहते हैं, ‘मुझे क्लोज डोर लिफ्ट्स से काफी डर लगता है. पारंपरिक कॉम्पैक्ट लिफ्ट मुझे डराती है. मुझे ऐसा लगता है कि कहीं लिफ्ट के नट बोल्ट स्लिप ना हो जाए.’

वहीं कैटरीना ने शो में अपने फोबिया के बारे में बताया कि उन्हें मकड़ी और कॉकरेच से डर लगता है. जानकारी के लिए बता दें कि ‘भारत’ 5 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू और नोहा फतेही की भी अहम भूमिका हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

Published by Lakhan Sen on 03 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles