जल्द ही ऑफ़एयर होने वाले हैं ‘केसरी नंदन’ और ‘इश्क में मरजावां’ सहित टीवी के 4 सीरियल

Get Daily Updates In Email

टीवी के सितारे अपने शो को अच्छी टीआरपी दिलवाने के लिए खूब मेहनत करते हैं लेकिन कई बार शोज दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामियाब हो जाते हैं. जिस वजह से सीरियल्स की टीआरपी कम हो जाती है. आपको बता दें कि जल्द ही छोटे पर्दे के 4 सीरियल ऑफ एयर होने वाले हैं. तो चलिए आपको बताते हैं उन सीरियल्स के बारे में जो कि बंद होने वाले हैं  –

1. उड़ान –

‘उड़ान’ सीरियल कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है. यह सीरियल अपने शुरूआती दौर में दर्शकों का फेवरेट हुआ करता था. लेकिन अब शो में दिखाई जा रही जनरेशन गैप लगता है दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है. यही वजह है कि ख़राब टीआरपी की वजह से यह शो ऑफएयर होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘उड़ान’ का आखिरी एपिसोड 21 जून को टेलीकास्ट होगा.

Courtesy

2. इश्क में मरजावां –

‘उड़ान’ के बाद कलर्स का एक और शो ऑफएयर होने वाला है जिसका नाम है ‘इश्क में मरजावां.’ रिपोर्ट्स की माने तो यह शो 28 जून को ऑफएयर हो जाएगा. ख़राब टीआरपी की वजह से ही मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है. ख़बरों की माने तो इस शो की जगह ‘छोटी सरदारनी’ शुरू होगा.

Courtesy

3. केसरी नंदन –

बता दें कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो ‘केसरी नंदन’ भी जल्द ही बंद होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो का आखिरी एपिसोड 12 जून को टेलीकास्ट होगा. बताते चलें शो की लॉन्चिंग बहुत ही शानदार तरीके से की गई थी लेकिन गिरती टीआरपी की वजह से इसे बंद करने का फैसला लिया गया.

Courtesy

4. विष या अमृत सितारा –

इस शो में अदा खान अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. यह शो भी कलर्स पर प्रसारित किया जा रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के ऑफएयर होने के बाद इसी समय पर सुपरनैचुरल शो ‘विष’ टेलीकास्ट किया जाएगा. इस शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है. बता दें यह शो 10 जून से टेलीकास्ट होगा.

Courtesy 

तो ये हैं वो सीरियल्स जो कि बहुत ही जल्द ऑफ एयर होने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles