मामा और चाचा ही नहीं बल्कि दादा और नाना भी बन चुके हैं सलमान, कपिल के शो में बताया किस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. शो पर सलमान ने अपनी लाइफ औऱ बचपन से जुड़े हुए कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए. वहीं कैटरीना ने भी सलमान के बारे में कई खुलासे किए हैं. एक सवाल पर सलमान खान ने बताया कि वह दादा और नाना बन चुके हैं, कुछ समय बाद ही परदादा बन जाएंगे.

शो में कपिल शर्मा सलमान खान से कहते हैं, ‘भाई हम सब जानते हैं कि आप बच्चों से कितना प्यार करते हैं. आपकी तस्वीरें हम इंस्टाग्राम या कहीं ना कहीं देख ही लेते हैं. भाई-बहनों की कृपा से आप मामा और चाचा भी बन चुके हैं. बच्चों को जब आप उठाते हैं तो वह आप पर टॉयलेट करते हैं.’

View this post on Instagram

#Bharat Promotions @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसके जवाब में सलमान खान कहते हैं, ‘जितने भी बच्चे हैं उन्होंने बारी-बारी एक नहीं बल्कि तीन-चार बार ऐसा किया है. मैं सिर्फ मामा और चाचा ही नहीं बना हूं. बल्कि मेरे कजिन हैं जो कि मुझे से काफी बड़े हैं उनके बच्चों की शादी हुई है. तो उनके बच्चों के भी बच्चे हो गए हैं. तो मैं दादा और नाना दोनों बन गया हूं.’

View this post on Instagram

Bharat aur Kumud @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इतना ही नहीं सलमान खान ने कपिल को बताया, ‘अब तो ऐसा हो गया है कि उनके भी बच्चे हैं और जल्द ही न्यूज आ जाएगी कि मैं तीन-चार साल मैं परदादा बन गया हूं. क्योंकि पठान फैमिली में शादी जल्दी हो जाती है.’ वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी शो में काफी मस्ती और धमाल किया.

View this post on Instagram

Thank you my fans for all the love… – Apka #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान का जवाब सुनकर सभी दर्शक चौंक गए और कपिल अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इसके अलावा भी सलमान ने कई किस्से सुनाए जिसे सुनकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बता दें सलमान और कैटरीना कैफ शो में आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए गए थे. फिल्म कल यानि ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म से दर्शकों को बहुत सारी उम्मीदे हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles