रेल में नेताओं की मिमिक्री कर खिलौने बेचना पड़ा अवधेश को महंगा, देखिए वीडियो

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है. जहां कोई भी व्यक्ति थोड़ी ही देर में फेमस हो जाता है. इस प्लेटफार्म के जरिए हर दिन कोई न कोई मशहूर होता ही रहता है. अभी कुछ दिन पहले एक खिलौने वाला भी खूब चर्चा में आया था. दरअसल कुछ दिन पहले खिलौने वाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

courtesy

वायरल हुए वीडियो में एक शख्स निराले अंदाज में ट्रेन में खिलौने बेच रहा था. इतना ही नहीं यह नेताओं के निराले अंदाज में अपनी मिमिक्री से नेताओं का मजाक बना रहा था. करीब छह मिनट के एक वीडियो ने इस शख्स को रातों रात फेमस कर दिया था. इस खिलौने वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन अब इस खिलौने वाले को नेताओं की मिमिक्री करना और ट्रैन में खिलौने बेचना महंगा पड़ गया है.

बता दें कि शुक्रवार को सूरत रेलवे प्लेटफॉर्म से इस खिलौने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स पर आरपीएफ ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस खिलौने वाले की पहचान अवधेश दूबे के रूप में की है. अवधेश दूबे मुख्य रूप से बनारस का रहने वाला बताया जा रहा है.

ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस खिलौने वाले पर रेल में अवैध रूप से घूसने, शोर शराबा करने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और रेल में गैर कानूनी रूप से सामान बेचने जैसे मामले दर्ज किए हैं.

courtesy

खबर तो यह भी है कि अवधेश दूबे के खिलाफ सीआर 1228/19 यू / एस 144 (ए), 145 (बी), 147 आरए के तहत मामला दर्ज किया गया है. सूरत में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की अदालत में पेश करने के बाद अवधेश को 3500 रूपए का जुर्माना लगाकर 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. खैर कुछ भी हो लेकिन अवधेश दूबे का खिलौने बेचने का अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आया था. लेकिन अब अवधेश को जेल की हवा खाना पड़ रही है.

Published by Lakhan Sen on 04 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles