शाहिद नहीं अर्जुन थे फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की पहली पसंद

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर में शाहिद की जबरदस्त एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही है. दर्शकों को शाहिद का अभिनय और इस फिल्म में उनका लुक काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि शाहिद कपूर की जगह इस फिल्म में अर्जुन कपूर नजर आ सकते थे. वहीं इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद कियारा आडवाणी नहीं बल्कि तारा सुतारिया थीं.

View this post on Instagram

#Suchna: earplugged recommended #tujheykitnachahneylagey #part1 A beautiful creation by one of best music director and composer @mithoon11 . 💜💜💜💜💜and voiced by one and only @arijitsingh I have penned few lines #buuuuu💗 #tseriesmixtape #tseries #bollywoodlive#reprised#ownvoice#kaalakar #jamming #jammingbyknowlege#romance #peaceofmindFeaturing :@the_urrban_gypsy @ronakagarwal777 #singing#bollywood#indiancinema#followme#followmetofollowyou#follow #followforfollowback#chuvadebençãos #chuvadelike#chuvadeseguidores100k @popugram#kabirsingh

A post shared by रौनक अग्रवाल (@ronakagarwal777) on

बता दें ‘कबीर सिंह’ फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निर्देशक संदीप वांगा ने यह खुलासा किया कि अगर शाहिद कपूर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होते तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर नजर आ सकते थे.’ संदीप वांगा ने कहा, ‘हां मैंने शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर दोनों से बात की थी. लेकिन शाहिद से मेरी बात पहले हुई थी और मैंने उनके साथ वर्क कमिटमेंट कर लिया था. इसलिए मैंने इसके बाद अर्जुन से कोई बात नहीं की.’

‘कबीर सिंह’ फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर संदीप वांगा ने कहा, ‘इस फिल्म के लिए शुरूआत में हमारी बात तारा सुतरिया से हुई थी, लेकिन तारा के फिल्म को ना करने के बाद हमने कियारा आडवाणी से संपर्क किया और वह फिल्म के बोर्ड में शामिल हो गईं.’ फिल्म में किआरा आडवाणी के बारे में संदीप ने कहा, ‘वह काफी प्रोफेशनल हैं, उन्होंने कैरेक्टर को बहुत अच्छे से समझा.’ संदीप ने आगे कहा कि लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म रीमेक नहीं बल्कि बिल्कुल फ्रेश लग रही है, ऐसा सुनकर उन्हें अच्छा लग रहा है.

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद शानदार किरदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी. इसके गाने भी  दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles