सोशल मीडिया के जरिए हुई थी रोहमन-सुष्मिता की मुलाकात, फुटबॉल ग्राउंड में की थी पहली डेट

Get Daily Updates In Email

अभिनेत्री सुष्मिता सेन पिछले कई सालों से भले फिल्मों से गायब हैं. लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं. पिछले काफी समय से सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिश्ते को लेकर खूब खबरों में हैं. वह खुलकर अपनी मोहब्बत के बारे में बात करती हैं.

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में उनसे सवाल किया गया कि वह शादी कब करेंगी. इस पर उनके सामने मौजूद रोहमन को देखते हुए उन्होंने जवाब दिया था कि पहले कोई शादी के लिए पूछे तो. एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने रोहमन से पहली मुलाकात के बारे में बताया. दरअसल जान-पहचान का यह सिलसिला सोशल मीडिया से स्टार्ट हुआ था.

रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को पर्सनल मैसेज भेजा था. रोहमन ने इस मैसेज के जवाब की कोई उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सुष्मिता उनके पर्सनल मैसेज का जवाब भी देंगी. सुष्मिता की मानें तो किसी के डायरेक्ट भेजे गए मैसेज पढ़ने और उसका जवाब देने से सामने वाले व्यक्ति को यह सन्देश जाता है कि वह उनका वेलकम अपने पर्सनल स्पेस में कर रही हैं. खैर एक दिन अचानक अपने बच्चों से बात करते हुए सुष्मिता ने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और अचानक अपनी बेटी को किसी बात के लिए समझाना शुरू कर दिया. तभी उनकी ऊंगली एक मैसेज पर टैप हो गई और रोहमन का मैसेज सामने ओपन हो गया.

रोहमन का दिल से लिखा संदेश सुष्मिता को इतना पसंद आया कि उन्होंने रिप्लाई कर दिया. सुष्मिता का रिप्लाई देखकर खुशी से झूम उठे रोहमन ने धन्यवाद मैसेज भेजा. बस इस तरह यह सिलसिला आगे बढ़ा. पहली मुलाकात के लिए रोहन ने सुष्मिता को फुटबॉल ग्राउंड पर अपना मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था. दूसरा ऑप्शन कॉफी का दिया था.

वहीं बता दें सुष्‍मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया और 21 मई को सुष्मिता सेन को ये ख‍िताब मिले 25 साल हो गए. इसी मौके पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उन्हें बेहद ही क्यूट सरप्राइज दिया. इस सरप्राइज में सुष्मिता की बेटियां रेनी और अलीशा भी शामिल थीं. पूरी फैमिली ने मिलकर सेलिब्रेशन किया.

Published by Yash Sharma on 04 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles