नए लुक की वजह से एक बार फिर यूज़र्स के निशाने पर आईं प्रियंका चोपड़ा, यूज़र्स बोले ‘बाहुबली मैम’

Get Daily Updates In Email

देसी गर्ल प्रियंका आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. चाहे बात उनकी ड्रेस को लेकर हो या उनके पति निक को लेकर हो. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स की नई डॉक्यूमेंट्री चेसिंग हैपीनेस के वर्ल्ड प्रीमियर में पहुंचीं. यह प्रीमियर सोमवार को लॉस एंजेलिस में हुआ था.

इस दौरान पूरा जोनस परिवार मौजूद था. लेकिन हमेशा की तरह प्रियंका अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहीं. दरअसल प्रियंका यहां बहुत ही खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. प्रियंका ने थाई हाई स्लिट प्लंगिन नेकलाइन ड्रेस पहनी थी. इसे प्रियंका ने बेहद खूबसूरत चेन वाला खूबसूरत बॉडीसूट के साथ पहना था. इसके साथ उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स भी पहने और अपने बालों को खुला रखा. वहीं मेकअप की बात करें तो प्रियंका ने न्यूड मेकअप को चुना और ब्राउन आई मेकअप किया. वहीं निक ने परपल कलर का जैकेट और पैंट कैरी किया था.

अपने इस लुक में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, हालांकि उनका यह लुक कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. प्रियंका की इस तस्वीर पर एक यूजर ने उनकी तुलना बाहुबली से करते हुए लिखा, ‘बाहुबली मैम’.  बता दें यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी कई बार उन्हें उनके कपड़ों की वजह सेट्रोल किया गया है.

बता दें कुछ समय पहले प्रियंका मेट गाला में पहुंची थीं. जहां उनकी ड्रेस और मेकअप के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कई मीम्स भी बने थे. अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा जोड़े के रूप में अनोखे अंदाज में मेट गाला-2019 पहुंचे थे. दोनों के लुक ने लोगों का बरबस ही ध्यान खींच लिया था.

View this post on Instagram

#PriyankaChopra 🔥🔥🔥🔥💦💦💦💦

A post shared by Actress Paradise (@actressparadise) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगे. यह फिल्‍म इस साल 11 अक्टूबर, 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है.

Published by Yash Sharma on 05 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles