सलमान की फिल्म ‘भारत’ को लेकर केआरके ने किया ट्वीट, पहले भी कई फिल्मों का उड़ा चुके मजाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून यानि आज रिलीज हो चुकी है. सलमान की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को बेहद पसंद भी आए हैं. काफी दिनों से सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए थे. इसी बीच एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सलमान की इस फिल्म पर सीधा निशाना साधा है.

दरअसल हाल ही में कमाल आर खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘फिल्म भारत (Bharat) के निर्माता आज रात 9 बजे मीडिया को इस शर्त के साथ फिल्म दिखा रहे हैं कि वह इसके बारे में कल दोपहर 1 बजे तक कुछ भी ट्वीट नहीं करेंगे. इसका मतलब है कि प्रोड्यूसर्स को 100% मालूम है कि मीडिया फिल्म के बारे में कुछ अच्छा नहीं कहेगा. यह और कुछ नहीं बल्कि पीआर कम्पनी की एक बड़ी भूल है.

बता दें कि इससे पहले भी कमाल आर खान सलमान की फिल्मों को लेकर तंज कस चुके है. सलमान की फिल्म ‘भारत’ 2014 में आई कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का ऑफिशियल रीमेक है. हालांकि कल्चर, भाषा और सांस्कृतिक कारणों से सलमान की ‘भारत’ और ‘ओड टू माई फादर’ दोनों में अंतर है.

बता दें ‘भारत’ फिल्म सलमान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में सलमान को देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस फिल्म में सलमान 18 साल से 65 साल तक के इंसान के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भारत’ में सलमान के अलावा खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म का प्रोडक्शन रील लाइफ प्रोडक्शन (Reel Life Productions), टी-सीरीज (T-Series) और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले किया गया है.

कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकार्ड बना सकती है. दर्शकों में भी फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. एक फैन ने तो फिल्म के लिए पूरा थिएटर ही बुक करवा लिया है.

Published by Lakhan Sen on 05 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles