कैटरीना के साथ मोहम्मद कैफ ने शेयर किया फोटो, लिखा – ‘हमारे बीच इंसानियत का रिश्ता है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad kaif)  के रिश्ते को लेकर काफी समय से कई तरह की बातें की जा रही थी. दोनों सेलिब्रिटी का एक जैसा सरनेम होने की वजह से लोगों ने बातें बनाना शुरू कर दिया था.. लेकिन हाल ही में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने एक ट्विट कर साफ कर दिया है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है. दोनों के एक जैसे सरनेम की वजह से ऐसा कहा जाता था कि दोनों के बीच कोई खास रिश्ता है लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है.

हाल ही में मोहम्मद कैफ ने ट्विवटर पर कैटरीना कैफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आखिरकार दोनों कैफ मिले. जैसा कि पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के.” मोहम्मद कैफ की इस पोस्ट के बाद साफ हो गया है कि दोनों की बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है.

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सजग रहती हैं. कैटरीना का नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के जुड़ चुका है. कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है.

View this post on Instagram

💙💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इन दिनों कैटरीना सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू और नोहा फतेही की भी अहम भूमिका है.

View this post on Instagram

Promotions आज 💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म कल ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद भी आ रही है. फिल्म ‘भारत’ ने पहले ही दिन 42.30 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

View this post on Instagram

#gogoa #vacationmode

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on

वहीं हम बात करें मोहम्मद कैफ की तो उन्होंने साल 2000 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और जुलाई 2018 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. कैफ के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड भी दर्ज है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ विश्वकप के एक मैच में सबसे ज्यादा 4 कैच लिए थे. कैफ ने मार्च 2011 नोएडा की पत्रकार पूजा यादव से शादी कर ली थी. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे.

Published by Lakhan Sen on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles