तैमूर के ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में होने की आ रही थी ख़बरें, आखिरकार करीना ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड बन चुके हैं. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही तैमूर को लेकर यह खबर भी आ रही थी कि वह अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ ‘गुड न्यूज़’ में नजर आ सकते हैं.

बता दें जब करीना कपूर खान ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग कर रही थीं. तब कई बार तैमूर को सेट पर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से उनके फिल्म में होने की बात सामने आने लगी थीं. लेकिन इसे लेकर जब करीना से सवाल की गए थे तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन अब आखिरकार बढ़ती अफवाहों को शांत करने के लिए करीना कपूर खान ने चुप्पी तोड़ी है.

View this post on Instagram

Loveee loveee loveeee ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब करीना कपूर से तैमूर के ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में होने की बात पूछी गई तो उन्होंने पहले तो इन बातों को महज एक अफवाह बताया और कहा, ‘बिल्कुल भी नहीं, वो भला ऐसा क्यों करेगा?’

View this post on Instagram

Gm fam

A post shared by 𝑇𝑎𝑖𝑚𝑢𝑟 𝐴𝑙𝑖 𝐾ℎ𝑎𝑛™ (@taimuralikhanteam) on

बेशक करीना के इस स्टेटमेंट से यह तो साफ हो चुका है कि तैमूर किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं. बताते चलें फिलहाल तैमूर अली खान अपने मॉम और डेड के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से उनके कुछ फोटोज पहले ही सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. बता दें यहां करीना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए आई हैं.

ख़बरों की माने तो करीना कपूर खान लंदन में अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग करने वाली हैं. बता दें इस फिल्म में करीना के साथ इरफान खान अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं. यह पहली बार है जब करीना अपने फ़िल्मी करियर में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभांएगी.

इस फिल्म के अलावा करीना मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनाई जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles