फेस लुक के चलते यूजर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय, लोगों ने किया राखी सावंत से कंपेयर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान का बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस बात को लेकर चर्चा तेज है कि उन्होंने अपने इस लुक को पाने के लिए कितनी प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनकी तुलना राखी सावंत और पॉप किंग माइकल जैक्सन से कर दी है.

गौरतलब है कि मौनी मंगलवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां मौनी नियॉन ग्रीन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं. मौनी ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर किए हुए थे. वहीं इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के स्नीकर्स भी पहने हुए थे. लेकिन उनके होठों ने सभी लोगों का ध्यान खींच लिया. स्क्रीनिंग में पहुंचीं मौनी का चेहरा थोड़ा अलग नजर आ रहा था. स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने मौनी के लुक पर कमेंट करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘वह अक्सर प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती हैं.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘प्लास्टिक सर्जरी के मामले में वह अगली राखी सावंत बनती जा रही है.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘प्लास्टिक सर्जरी ने उसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया.’ एक यूजर का कमेंट है, .’प्लास्टिक को कौन बुलाता है.’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘इसके लिप्स नीचे गिर जाएंगे कुछ दिन में…कसम से.’ बता दें कि इससे पहले जब मीडिया ने मौनी से उनके लिप जॉब के बारे में पूछा था. तो उन्‍होंने कहा था कि आपको मेरा इंस्‍टाग्राम देखकर सच्‍चाई का पता चल जाएगा.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर कदम रख चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा मौनी ‘मेड इन चाइना’ में भी काम कर रही हैं. बताया जा रहा है कि मौनी सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में उनके साथ एक आइटम नंबर पर थिरकती नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles