वजन कम करने को लेकर बोलीं सारा अली खान – ‘कोई नहीं देखता 96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म’

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी सिर्फ दो फिल्मों से ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. इन दिनों सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. खैर इस समय वह अपनी अगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा सारा के पास ‘कुली नंबर 1’ फिल्म भी है. अपनी एक्टिंग स्किल से लेकर अपने वेट कम करने तक सभी स्टेज पर सारा ने जबरदस्त मेहनत की है. बता दें एक समय था जब सारा का वजन 90 किलो से ज्यादा था.

हाल ही में अपने वजन के बारें में बात करते हुए सारा ने कहा है, ‘हम स्वीकार्य और समानता के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन क्या आप ऐसी फिल्म देखेंगे जिसकी लीड हिरोइन 96 किलो की हो. अगर किसी समुदाय को मुझसे कोई दिक्कत हो तो प्लीज दम लगाके हइशा देखें और फिर मुझसे बात करें.’

इंटरव्यू में सारा ने यह भी बताया कि क्यों उनका वजन इतना बढ़ गया था. उन्होंने कहा कि polycystic ovary syndrome समस्या की वजह से उनका वजन बढ़ गया था. इस समस्या ने ही उन्हें वजन घटाने के लिए प्रेरित किया.

एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि, ‘तब मैं 96 किलो की थी, जब मैंने रोते-रोते अम्मा से कहा था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. मां ने कहा कि इसके लिए मुझे वजन घटाना होगा. मुझे अपना वजन कम करने में डेढ़ साल का वक्त लगा था.’ सारा से कई इंटरव्यू में उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘मैं खाने की शौकीन हूं. यही वजह थी कि मेरा वजन इतना बढ़ गया था.’

View this post on Instagram

🌸🍭🎀💞🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने आगे बताया कि, ‘कई लोग सोचते हैं कि मैंने एक्ट्रेस बनने के ल‍िए वजन कम किया तो ऐसा नहीं है. सेहतमंद रहना आपके खुद के लिए बहुत जरूरी है. सारा की यह मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है. सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता वह पहली शख्स हैं जिनसे किसी भी मामले में वह सबसे पहले सलाह लेने पहुंचती हैं और उनकी मां ने ही उन्हें इस बात के लिए प्रेरित किया है. वह इस इंडस्ट्री में कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें सबसे पहले अपना वजन कम करना होगा.

View this post on Instagram

🌝🌚💫

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान की खूबसूरती के साथ ही लोग उनकी बेबाकी के भी कायल हो चुके हैं. वहीं हम बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों सारा ‘लव आज कल’ के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार में हैं.

Published by Lakhan Sen on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles