वैवाहिक जीवन एन्जॉय कर रही हैं असिन, सलमान सहित कई स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

गजनी फेम असिन ने राहुल शर्मा से शादी की है. इसके बाद से वह बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल साइट्स पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी और फैमिली की तस्वीर शेयर करती रहती हैं. असिन ने बीते दिनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अरिन की एक तस्वीर शेयर की थी.

इसमें अरिन डेशिंग कपड़े पहने हुए बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. फोटो में अरिन ने ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ है. फोटो के कैप्शन में असिन ने लिखा था कि उनकी बेटी 18 महीने की हो चुकी हैं. बता दें कि असिन ने 2016 में शादी की थी. जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने बेटी अरिन को जन्म दिया था. लेकिन तब से लेकर अभी तक उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की थी.

बेटी के पहले बर्थडे पर असिन ने उनकी पहली तस्वीर शेयर की थी. पिछले साल 24 अक्टूबर को अरिन का पहला जन्मदिन था. इस दौरान पहला बर्थडे बैश काफी धूमधाम से मनाया गया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी. बता दें कि असिन ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके करियर की पहली फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई ‘नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका थी. इस समय असिन सिर्फ 15 साल की थीं.

इसके अलावा असिन ने कई बालीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इसमें गजनी के अलावा, सलमान खान के साथ फिल्म रेडी, अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786 और हाउसफुल 2 फिल्में शामिल हैं. असिन के पति मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के सीईओ हैं. मॉडल एक्ट्रेस और समाज सेविका असिन को 8 भाषाओं का ज्ञान है और इसी के साथ वह बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब की फेमस एक्ट्रेस भी हैं.

साल 2008 में असिन ने ‘गजनी’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और यह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली 100 करोड़ क्लब वाली फिल्म बन गई थी. साथ ही असिन को इस साल बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. असिन को ‘क्वीन ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से भी पुकारा  जाता है. साल 2003 में तेलुगु भाषा में कमर्शियल फिल्म ‘अम्मा नन्ना ओ तमिला अम्माई’ की जिसके लिए साउथ में उन्हें साल का बेस्ट तमिल एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

Published by Yash Sharma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles