‘सुपर 30’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद बन रहे मीम्स, उड़ रहा ऋतिक के बिहारी बोलने का मजाक

Get Daily Updates In Email

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां लोग ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कई सारे मीम्स बनाकर लोग उनकी बिहारी भाषा का मजाक बनाकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन स्टारर अपकमिंग फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ था. विकास बहन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय रखनी शुरू कर दी है.

जहां कुछ यूजर्स ऋतिक और उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स पर मीम्स बना रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘बोलने का तरीका और बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे जुहू के रहने वाले किसी लड़के को इंडियन स्टाइल की टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा गया हो और वह समझ नहीं पा रहा हो कि आखिर करना क्या है.’

कुछ यूजर्स ने फिल्म के ‘इतना गलत कैसे हो सकते हैं भाई’ और ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा’ जैसे डायलॉग्स पर भी मीम्स बनाए हैं. लोगों ने इन तरह के मीम्स को राजनीति से भी जोड़ दिया है. इन मीम्स को पीएम और उनके केबिनेट मंत्री के साथ भी जोड़ा गया है. जो कि काफी वायरल हो रहे हैं.

यूज़र्स ने ऋतिक के बोलने के अंदाज़ की तुलना बिहार के लोगो से की है. एक यूज़र ने लिखा है कि इसमें ऋतिक के बोलने का अदाज़ कोई मिल गया के रोहित और बिहार के लालू प्रसाद यादव के जैसा है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन्स व डॉयलाग को लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स बनाकर राजनीतिक दलों को भी ट्रोल किया है. ऋतिक जिस तरह से बिहारी बोल रहे हैं उसका काफी मजाक बनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि इस तरह से बिहारी नहीं बोली जाती.

Published by Yash Sharma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles