CWC-2019 की एंकर रिद्धिमा पाठक बटोर रहीं सुर्खियां, सोशल साइट्स पर छाई तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज 30 मई से हो गया है. इंग्लैंड में होने वाले इस टूर्नामेंट में कई बड़े खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे. लेकिन हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी और खिंचा है. इसी क्रम में यह मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. भारतीय टीम के समेत दुनियाभर के अन्य खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर इस लड़की की फोटो नजर आ रही है.

बता दें यह और कोई नहीं बल्कि टीवी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर रिद्धिमा पाठक हैं. जो कि इंग्लैंड में आईसीसी की ओर से क्रिकेट वर्ल्ड कप कवर कर रही हैं. रिद्धिमा भारत की इकलौती फीमेल एंकर हैं जो क्रिकेट से पहले बास्केटबॉल की एंकर भी रह चुकी हैं. आपको बता दें रिद्धिमा एक इंजीनियर हैं लेकिन उन्होंने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर को अपना पेशा चुना है.

रिद्धिमा की आवाज बहुत दमदार है वो एक प्रोफेशनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. इस बार रिद्धिमा आईसीसी के लिए वर्ल्ड कप में रिपोर्टिंग कर रही हैं. वह सीधे मैदान में जाकर फैंस और टीम के खिलाड़ियों से बातचीत कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी इंटरव्यू लिया था.

सोशल मीडिया पर आईसीसी गर्ल रिद्धिमा के साथ टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर तक और कपिल देव से लेकर विवियन रिचर्ड्स तक कई खिलाड़ियों के साथ वह नजर आ रही हैं. रिद्धिमा को कई फील्ड का एक्सपीरियंस है. इतना ही नहीं वह कॉर्पोरेट सेक्टर का भी एक्सपीरियंस रखती हैं. बता दें वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. रिद्धिमा पाठक को उनके ट्विटर पेज पर 11.5 हजार लोग फॉलो करते हैं. वहीं इंस्टाग्राम पेज पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बता दें इस बार 12वें वर्ल्डकप की मेजबानी इंग्लैंड कर रहा और 10 टीमें इसमें भाग ले रही हैं. इसका आगाज़ 30 मई से हो चुका है. टीम इंडिया ने अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला जिसमें उसे जीत भी हासिल हुई है. इंडियन ने एक मैच खेलकर विजय बढ़त बना ली है.

Published by Yash Sharma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles