SOTY-2 की एक्ट्रेस अनन्या को मुंबई के एक क्लब में नहीं मिली एंट्री, वजह है अंडरऐज होना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इस साल करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में एंट्री की है. 20 साल की उम्र में अनन्या पांडे ने करियर की पहली सफलता का स्वाद चखा है. जिस वजह से अनन्या इतनी कम उम्र में ही मीडिया की चर्चाओं में आती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आई हैं.

दरअसल खबर है कि अनन्या की कम उम्र होने की वजह से देर रात उन्हें एक क्लब में एंट्री नहीं मिली. कम उम्र होने की वजह से उन्हें मुंबई के एक क्लब में एंट्री रोके जाने की खबरें आ रही हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के लोवर परेल क्लब में अनन्या पांडे को अंदर जाने से रोका गया.

क्लब में 24 साल और उससे ऊपर के लोगों की एंट्री है. लेकिन अनन्या अभी सिर्फ 20 साल की हैं. इस वजह से क्लब ने अनन्या को एंट्री देने से मना कर दिया गया. अनन्या पांडे को पिछले हफ्ते उनकी दोस्त सुहाना खान, आर्यन खान और शनाया कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. सुहाना लंदन से कजिन की शादी अटेंड करने के लिए कोलकाता आई थीं.

View this post on Instagram

back to the 2000s 🚀 #MyGirls

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की रिलीज के बाद अनन्या पति पत्नी और वो में दिखेंगी. इस फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या के काम को काफी पसंद किया गया. फिल्मों के अलावा अनन्या अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की खबरों को लेकर भी छाई रहती हैं.

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से कार्तिक आर्यन संग रिलेशन के बारे में सवाल किया गया तो जवाब में अनन्या ने कहा कि ये क्यूट है, फन है. हां मैं खुश हूं. कार्तिक संग फिल्म में काम करने के बारे में उन्होंने कहा था कि, ‘कार्तिक बहुत अच्छे एक्टर हैं. वह सीन को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं. वह सिर्फ अपनी लाइन्स के बारे में ही नहीं सोचते हैं. उन्हें बहुत अच्छी हिंदी आती है.’

Published by Yash Sharma on 06 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles