काफी लम्बे समय बाद नजर आए इमरान खान, तस्वीरों में दिखे बेहद दुबले-पतले

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं. 4 सालों से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में नजर आई थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. हाल ही में इमरान खान का एक फोटो सामने आया है. इस फोटो के सामने आने के बाद उनके फैंस कई तरह के सवाल उनसे कर रहे हैं. कई फैंस तो यह तक कह रहे हैं कि शायद इमरान खान बीमार थे.

हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इमरान खान की फोटो शेयर की है. इस फोटो में इमरान बेहद दुबले नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दुबले दिखने के बाद इमरान के फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. फोटो देखकर तो ज्यादातर फैंस को यहीं लग रह है कि वे बीमार हैं. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है.

बात करें इमरान के वर्कप्लेस की तो उन्होंने अपने मामा की फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था, इसके अलावा वे ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Happy mother's day, sweetheart… Lots of love.

A post shared by Imran Khan (@imrankhan) on

साल 2008 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से इमरान खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डीसूजा भी लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म के निर्माता आमिर खान ही थे. अपनी इस फिल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफेयर पुरस्कारों के तरह सर्वश्रेष्ठ उभरते अभिनेता का ख़िताब दिया गया था.

अपने फ़िल्मी करियर में इरफान ‘किडनैप’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘डेल्ही बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’, ‘वंस अपोन अ टाइम इन मुंबई दौबारा’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

View this post on Instagram

Love this picture! Repost @avantika_khan

A post shared by Imran Khan (@imrankhan) on

फ़िलहाल इमरान खान के पास कोई फिल्म नहीं है. लेकिन ख़बरें हैं कि वे जल्द ही बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि इस बात की अभी इमरान ने कोई पुष्टि नहीं है.

Published by Lakhan Sen on 07 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles