कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हुए छोटे नवाब के फैन, तैमूर को बताया सोशल मीडिया का सुपरस्टार

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान अभी मुश्किल से ढाई साल का है. लेकिन वह इस समय किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है. तैमूर की लंबी फैन फॉलोइंग है और इंटरनेट पर उसकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. मीडियाकर्मी भी तैमूर की तस्वीरें लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और तैमूर भी उन्हें ‘हाय’ और ‘बाय’ बोलकर रिस्पॉन्स देते हैं.

तैमूर मीडिया और आम लोगों के तो चहेते हैं ही साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके चार्म से अछूते नहीं हैं. मशहूर एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी तैमूर के फैन हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील से पूछा गया कि तैमूर की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने पर उनके दिमाग में क्या आता है.

View this post on Instagram

Bharat ka citizen

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि कि तैमूर एक स्टार हैं, एक बॉर्न स्टार, सुपरस्टार. मुझे लगता है कि उनका जिस तरह का ओरा है वैसा किसी का नहीं है. सुनील ग्रोवर की इस बात से शायद हर कोई इत्तेफाक रखता है. तभी तो तैमूर इतने पॉपुलर हैं. अक्सर तैमूर की फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं, जिन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है. सुनील तैमूर की तारीफ करते नहीं थक रहे थे.

बता दें कि तैमूर की मां और एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका बेटा सबसे फैशनबेल और गॉर्जियस है. आपको बता दें कि फिलहाल तैमूर पिता सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने वहां से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिनमें इन तीनों का बेहद खूबसूरत अंदाज नजर आया था.

बता दें कि सुनील ग्रोवर हालिया रिलीज फिल्म भारत में अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खाने के किरदार भारत के करीबी दोस्त विलायती बने हैं. फिल्म में भी कई सीन्स में सुनील ने सबको हंसाया, वहीं इमोशनल सीन्स में भी उनकी एक्टिंग बहुत नैचुरल लगी. भारत में साइड रोल में होने के बावजूद सुनील ने अपनी मौजूदगी का पूरा अहसास सभी को कराया है.

Published by Yash Sharma on 07 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles