चेहरा छिपाकर मस्जिद के सामने पहुंचे कार्तिक और सारा, फैंस में लग गई पहचानने की रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में आ गई है. दरअसल बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने ईद के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की. फोटो में एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपने चेहरे ढंककर मस्जिद के बाहर ईद मना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दोनों की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. फैन्स भी लगातार इन दोनों की इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. वैसे भी इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ देखा जा रहा है. कार्तिक आर्यन ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ईद मुबारक.’ यहां कार्तिक ने ग्राफिक व्हाइट टी-शर्ट पहनी है, वहीं सारा हरे कोल्ड-शोल्डर सूट में नजर आ रही हैं.

कार्तिक ने अपने चेहरे को रूमाल से ढंका है. वहीं सारा भी दुपट्टे से अपने फेस को छिपाते दिख रही हैं. उन्होंने यह शायद इसलिए किया होगा, ताकि पब्लिक प्लेस में फैंस उन्हें न पहचाने. यह फोटो मुंबई में माहिम की दरगाह की है. दोनों इस तस्वीर में किसी मस्जिद के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. उनके पीछे काफी लोग भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन उनके इस गेटअप की वजह उन्हें किसी ने नहीं पहचाना.

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙✨🌹

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दूसरी तरफ सारा ने अपनी मां अमृता के साथ ईद पर फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी. वहीं सारा ने पिछले साल डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ में जमकर तारीफ हासिल की है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो में खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है. तभी से इन दोनों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. आपको बता दें सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में नजर आने वाले हैं. शूटिंग की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

Published by Yash Sharma on 07 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles