बेहफ सिंपल लुक में सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलने पहुंचीं प्रियंका, फैंस को पसंद आया उनका लुक

Get Daily Updates In Email

अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली देसी गर्ल प्रियंका आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों प्रियंका इंडिया में हैं. बीती रात वे अपनी मां के साथ फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई हैं. इस दौरान प्रियंका बेहद सिंपल लुक में नजर आईं.

प्रियंका के इस सिंपल लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. बता दें कि बीती रात प्रियंका हॉल्टर नेक की इस ड्रेस में नजर आई थीं. इस ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं हम बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. शादी के बाद प्रियंका की यह पहली हिंदी फिल्म होगी. आखिरी बार प्रियंका फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं. प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के सिद्धार्थ रॉय कपूर को-प्रोड्यूसर हैं. इसलिए शायद प्रियंका अपनी फिल्म के सिलसिले में सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलने पहुंची थीं.

फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. फिल्म में फरहान अख्तर भी अहम किरदार में होंगे. खैर फ़िलहाल प्रियंका के फैंस को उनकी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंजतार है.

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने भारत की प्रधानमंत्री बनने की बात की थी. बता दें कि उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी. मैं चाहूंगी की निक राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों.’

आगे प्रियंका ने कहा, ‘राजनीति से जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं, मुझे पसंद नहीं है, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं. ना कभी नहीं कहा.’ प्रियंका का मानना है कि निक और वो एक महान नेता बन सकते हैं.
प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. आए दिन निक और प्रियंका एक दूसरे की फोटो भी शेयर करते रहते हैं.

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स की नई डॉक्यूमेंट्री चेसिंग हैपीनेस के वर्ल्ड प्रीमियर में पहुंचीं. यहां उनके लुक की जमकर तारीफ हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 07 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles