आलिया-रणबीर नहीं बल्की अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी कैटरीना, अर्जुन को मानती हैं भाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से लगातार सितारों के बीच अफेयर को लेकर चर्चा रही है. खास तौर पर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट उन जोड़ियों में शामिल हैं. जिनके बीच रिश्ते को लेकर लगातार बात कही जा रही है. और इन कपल की जल्द शादी होने की खबरें भी आ रही हैं.

इक तरफ एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा गरम है. वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी हाल ही में खुलकर दोनों के रिलेशनस को स्वीकार कर लिया है. नेहा धूपिया के चैट शो में कैटरीना कैफ ने कहा, ‘अगर मुझे दोनों में से कोई एक चुनना होगा तो मैं अर्जुन-मलाइका की शादी को चुनूंगी.’

दरअसल चैट शो में एक गेम के दौरान होस्ट नेहा धूपिया ने कैटरीना से पूछा कि अगर रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका ने एक ही दिन एक ही वक्त पर शादी की तो वह किसकी शादी में जाएंगी. ऐसे में कैटरीना ने कहा कि अगर मुझे दोनों में से किसी एक चुनना होगा तो मैं अर्जुन कपूर को चुनूंगी. क्योंकि वह मेरे राखी ब्रदर हैं. असल में यहां कैटरीना ने बताया कि वह अर्जुन को राखी बांध चुकी हैं. इस हिसाब से वे उनके लिए ज्यादा खास हैं.

कैटरीना ने बताया, ‘अर्जुन मेरे राखी भाई हैं. मैंने उसे तीस मार खां फिल्म का गाना ‘शीला की जवानी’ के रिलीज के दिन राखी बांधी थी. लेकिन वह मुझे बिलकुल पसंद नहीं करता है.’ अर्जुन कपूर और मलाका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बता चुके हैं. उन्होंने इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बताया था. वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है. हालांकि दोनों साथ में नजर आते रहते हैं.

बता दें कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो गई है. और बॉक्स ऑफिस पर अन्धाधुन कमाई भी कर रही है. फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles