चोट लगने के बाद भी रोनित रॉय करते रहे फिल्म की शूटिंग, बताया मुश्किल सीक्वेंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता एक्टर रोनित रॉय ने हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. इन दिनों वे अपनी आगामी वेब सीरीज ‘होस्टेजेस’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इस वेब सीरीज रोनित रॉय अहम किरदार हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग दिल्ली के नेशनल पार्क में की गई थी. चौंकाने वाली बात तो यह है कि रोनित रॉय शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए.

रोनित रॉय ने कांटों से भरे पार्क में नंगे पांव शूटिंग कर सभी को चौंका दिया है. दरअसल पार्क में उनका एक फाइट सीन शूट किया गया. इस फाइट शूट के दौरान वे बुरी तरह से घायल हो गए हैं. लेकिन घायल होने के बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग की है. ख़बरों की माने तो रोनित को 17 टांके आए, उसके बाद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी है.

इस शूट के अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है, यह बहुत मुश्किल सीक्वेंस थी. यह सब तब हुआ, जब हम दिल्ली के नेशनल पार्क में क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे थे. सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि पूरी यूनिट इस दौरान जंगल में दौड़ लगा रही थी. इस बेव सीरीज में रोनित के अलावा टिस्का चोपड़ा, परवीन डाबस और अशीम गुलाटी अहम रोल में हैं.

View this post on Instagram

Now streaming on Hotstar Specials

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

वहीं हम बात करें इस वेब सीरीज की कहानी की तो इस सीरीज की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आएगी. बता दें कि होस्टेजेस की कहानी सर्जन डॉ. मीरा आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है. वेब सीरीज में सर्जन डॉ. मीरा आनंद को मुख्यमंत्री का ऑपरेशन करना होता है, लेकिन फिल्म का विलेन उसकी फैमली को बंधक बनाने के बाद उसके समाने मुख्यमंत्री को मारने की शर्त रखता है. इसके बाद फिल्म में रोनित रॉय की एंट्री मुंबई पुलिस के ऑफिसर पृथ्वी सिंह के नाम से होती है. अब इस सिचुएशन को कैसे रोनित रॉय डील करते हैं यह आपको वेब सीरीज में देखना होगा.

टीवी से अपनी पहचान बनाने वाले रोनित एक बेहद सिंपल इंसान हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी वाइफ के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. खैर दर्शकों को उनकी इस वेब सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles