पूरी जिंदगी अपनी मॉम के साथ रहने का है सारा का इरादा, एक्ट्रेस को है बाहर घूमना काफी पसंद

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी सिर्फ दो फिल्मों से ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. इन दिनों सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. खैर इस समय वह अपनी आगामी फिल्म ‘लव आजकल-2’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा सारा के पास ‘कुली नंबर 1’ फिल्म भी है. फिल्मों से ज्यादा सारा अपनी फोटो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सारा ने कहा है कि वे अपनी पूरी जिंदगी एक खास इंसान के साथ गुजार सकती हैं.

दरअसल हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, मेरा मां के साथ पूरी जिंदगी रहने का इरादा है. मैं उनसे जब ये बात कहती हूं तो वह परेशान हो जाती हैं क्योंकि उनके पास मेरी शादी की पूरी योजना है.

सारा ने लिखा, वे मेरे साथ भी आ सकती हैं. नहीं, इसमें क्या समस्या है? मैं उनके साथ बाहर घूमना पसंद करती हूं और जब मुझसे थोड़े दिन के लिए भी दूर हो जाती हैं मैं उन्हें बहुत याद करती हूं. अभी हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि क्यों उनका वजन इतना बढ़ गया था. इंटरव्यू में सारा ने उन्होंने कहा कि polycystic ovary syndrome समस्या की वजह से उनका वजन बढ़ गया था. इस समस्या ने ही उन्हें वजन घटाने के लिए प्रेरित किया.

वहीं हम बात करें सारा के वर्कफ्रेंट की तो वे इन दिनों ‘लव आजकल 2’की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अहम किरदार में होंगे. ‘लव आजकल 2’ का दिल्ली शेड्यूल हाल ही में पूरा हो गया है. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे. सारा काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गई हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने उसके बाद सिम्बा में शानदार प्रदर्शन किया था. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके बाद खबर है कि सारा जल्द डायरेक्टर डेविड धवन के साथ काम करने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles