फिल्मों के लिए लकी हैं दिशा, उनकी सारी फ़िल्में ही कर चुकी हैं 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म ‘भारत’ हाल ही में रिलीज़ हुई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. जैसे ही यह फिल्म दिशा को ऑफर हुई तो उन्होंने फिल्म की कास्ट में सलमान खान का नाम सुनकर फिल्म के लिए हां कह दिया था. यह फैसला दिशा पाटनी के करियर का सबसे सही फैसला रहा है. बता दें दिशा को फिल्म इंडस्ट्री में 4 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक महज 4 फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन खास बात तो यह है कि ये सभी फ़िल्में सुपरहिट रही हैं. जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि दिशा का फिल्म में होना लकी साबित होता है. तो चलिए आपको बताते हैं इन 4 फिल्मों की कमाई –

1. भारत –

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है ‘भारत’ फिल्म का. यह फिल्म दिशा के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. बता दें ‘भारत’ ने रिलीज़ के पहले दिन 42 करोड़ रूपए का बिज़नेस किया था. जिसके बाद दूसरे दिन की कमाई मिलाकर ‘भारत’ का बिज़नेस 72 करोड़ के पार हो चुका है. इस फिल्म के लिए दिशा की खूब तारीफ़ भी की जा रही है.

2. एम. एस. धोनी –

यह फिल्म साल 2016 में आई थी. जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका में नजर आए थे. गौरतलब है कि यह दिशा पाटनी की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा था.

3. बागी 2 –

यह दिशा के करियर की दूसरी फिल्म थी. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने 100 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की थी.

4. कुंग फू योगा –

साल 2017 में आई यह फिल्म मूल रूप से चाइनीज थी लेकिन इसे हिंदी में भी रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में दिशा के साथ चीन के सुपरस्टार जैकी चैन नजर आए थे. इस फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे ही दिन 100 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया था. यह दिशा के करियर की हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म बनी थी.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles