फिल्मों से दूर शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं अमृता अरोड़ा, आज भी हैं अमीर एक्ट्रेसेस में शुमार

Get Daily Updates In Email

अमृता राव फिल्म इंडस्ट्री में अपने मासूम अंदाज के लिए पसंद की जाती हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ आर्य बब्बर भी नजर आए थे. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता राव ‘इश्क विश्क’ फिल्म में निभाए अपने किरदार के लिए चर्चा में आई थीं. कॉलेज गर्ल का किरदार अमृता ने बखूबी निभाया था. अमृता ने ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने तेलुगू फिल्मों में काम किया लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाई. फ़िलहाल अमृता सिर्फ फैशन शो कर रही हैं. अमृता का फिल्मों से दूर रहने का कारण इंटीमेट सीन भी था. उन्होंने अभी तक किसी भी फिल्म में इंटीमेट सीन नहीं किया है. उन्होंने इसी वजह से कई बड़ी फिल्मों को करने से इनकार कर दिया.

इस बारे में बात करते हुए अमृता ने कहा था, ‘ये सवाल तो आपको सूरज बड़जात्या और सलमान खान से पूछना चाहिए. ये खबर सच नहीं है और अगर कभी मुझे सलमान की बहन का रोल मिला भी तो मैं जरूर करूंगी. सूरज जी मेरे और परिवार के बहुत करीब हैं. इस तरह की अफवाह सुन मुझे बहुत बुरा लगा.’

अपने करियर के बारे में बात करते हुए अमृता ने कहा था, ‘इंडस्ट्र्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और ना ही कोई सुपरस्टार मेरा ब्वॉयफ्रेंड है जो मुझे सपोर्ट करे. साल 2010 में मैंने अमिताभ बच्चन, तब्बू और अर्जुन रामपाल के साथ एक बड़ी फिल्म साइन की थी. मुझे पूरी फीस भी मिल गई थी लेकिन किसी वजह से फिल्म नहीं बन पाई. ये मेरे करियर के लिए सबसे खराब समय था. मैंने बहुत सारा समय और काम दोनों ही गंवा दिया था.’

बात करें अमृता की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने 7 साल तक डेट करने के बाद आरजे अनमोल से शादी की है. जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में अनमोल से शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे से अलविदा कह दिया. जिसके बाद वह 6 साल बाद ‘ठाकरे’ फिल्म में नजर आईं.

फिल्मों से दूर अमृता अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह बॉलीवुड की अमीर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता की सालाना आय 20 मिलियन डॉलर है. फिल्मों से दूर एक्ट्रेस इन दिनों कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती है. जिसके बाद अमृता अभी प्रोडक्शन में भी ट्राय कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles