फिल्म फाइटर्स के लिए ऋतिक रोशन ले रहे हैं 48 करोड़ रुपए, टाइगर भी नजर आएंगे साथ

Get Daily Updates In Email

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी फिल्मों के लिए तगड़ी फीस लेते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आने वाले हैं. ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म की काफी चर्चा है. रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस भी ले रहे हैं.

सूत्र के हवाले से लिखा है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक ने 48 करोड़ रुपए लिए हैं. इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ भी मौजूद हैं. ये एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म को हॉलीडे पर रिलीज़ किए जाने की संभावना है. फिल्म में टाइगर भी अच्छी खासी फीस ले रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन्स भी टॉप क्लास होंगे. यशराज बैनर इस फिल्म को लोगों के लिए बेहतरीन विजुएल फिल्म बनाने का हर संभव प्रयास कर रहा है.

कई दूसरे सुपरस्टार्स जहां अपनी फिल्मों में प्रॉफिट पर्सेंटेज लेते हैं. वहीं ऋतिक अभी भी किसी भी फिल्म के लिए हामी भरने से पहले एक बहुत बड़ा अमाउंट चार्ज करना पसंद करते हैं. फीस के मामले में तीनों खान और अक्षय कुमार के बाद ऋतिक ही आते हैं. सूत्र ने आगे बताया कि, ‘प्रोड्यूसर्स ऋतिक पर इतना पैसा खर्च करने में नहीं हिचकिचाते क्योंकि उनकी फिल्मों की ओपनिंग अच्छी होती है. उनकी फिल्मों के सैटेलाइट और डिजिटल राइट भी अच्छे दाम में बिकते हैं.’

ऋतिक की पिछली फिल्म काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी लेकिन कहीं ना कहीं इस स्टार के फैंस उनसे अब एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं. टाइगर के साथ ऋतिक की आने वाली फिल्म इस मायने में ऋतिक के लिए काफी महत्वपूर्ण फिल्म होने जा रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऋतिक की सुपर 30 का ट्रेलर आया था. जो ना सिर्फ पब्लिक बल्कि सेलेब्स को भी बहुत पसंद आया. इसमें ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. जो पटना में सुपर 30 कोचिंग सेंटर के संस्थापक है. जहां समाज के पिछड़े वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की फ्री कोचिंग दी जाती है.  सुपर 30 इस साल 12 जुलाई को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles