बचपन से लेकर बॉलीवुड में आने तक काफी बदल गई हैं दिशा, फिटनेस का रखती हैं खास ध्यान

Get Daily Updates In Email

दिशा पाटनी आज बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. फिटनेस में भी दिशा पाटनी सबको मात देती नजर आती हैं. आज अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी आज से कुछ साल पहले बिल्कुल अलग दिखती थीं. उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर हर कोई चौंक जाएगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल में अपने करियर और लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की. अपने लुक्स के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, ‘फिजकली मेरा काफी ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है लेकिन भीतर से अभी भी मैं बेहद शर्मीली हूं. मैं एक ऐसी लड़की हूं जो शॉर्ट्स, बास्केटबॉल जर्सी और स्पोर्ट्स शू पहनना पसंद करती हूं.’

दिशा ने आगे बताया कि, ‘जब मैं जब छोटी थी तो पूरी टॉम बॉय थी. स्कूल में मेरे बहुत छोटे बाल होते थे. मॉडल बनने से पहले मेरी स्कूलिंग बरेली में हुई और फिर आगे की पढ़ाई लखनऊ और नोएडा में की है. मैं पायलट बनना चाहती थी लेकिन एक समय आते-आते मेरी इच्छाएं बदल गईं.’ मिडिल क्लास फैमिली से आने वाली दिशा कहती हैं कि उनकी फैमिली अब उनके ग्लैमरस लुक से बिल्कुल परेशान नहीं हैं.

दिशा की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. इन तस्वीरों में दिशा आज जैसी दिखती हैं उससे बिल्कुल अलग लग रही हैं. दिशा आज जितनी हॉट दिखती हैं, पुरानी तस्वीरों में वह उतनी की क्यूट दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों से साफ दिखता है कि दिशा ने अपने आपको फिट रखने के लिए कितनी मेहनत की है. उनका यह ट्रान्सफॉरमेशन दूसरों के लिए एक इंस्पिरेशन है.

हाल ही में दिशा को सलमान के साथ भारत फिल्म में देखा गया है. सलमान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने के बारे में दिशा ने बताया कि पहले दिन शूट में उनका और सलमान का सर्कस वाला सीन था. जिसमें काफी खतरनाक स्टंट करना था. दिशा ने कहा कि वह उस समय काफी फोकस्ड थीं और इसलिए पहले ही दिन सलमान के साथ शूटिंग में नर्वस होने का मौका ही नहीं आया.

Published by Yash Sharma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles