‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम ने लिए थे मात्र 11 रुपए, सिंगापुर में किया था वेटर का काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को इंडस्ट्री में उनके अलग स्टाइल के लिए जाना जाता है. जहां एक ओर फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं, वहीं सोनम ने अपने शानदार और चुलबुली अदाओं से भी सभी का खूब दिल जीता है. 9 जून को सोनम अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिलना भी शुरू हो गया है.

शायद ही यह किसी को पता हो कि सोनम ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के लिए अपना वजन 35 किलो तक कम किया था. सोनम कपूर ने अपना करियर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में सहायक निर्देशक के तौर पर शुरू किया था. संजय लीला भंसाली ने सोनम को अपनी अगली फिल्म ‘सांवरिया’ में लीड रोल ऑफर किया और इसके लिए उन्हें वजन घटाने की सलाह दी.

सोनम कपूर को लगता था कि वह खूबसूरत नहीं हैं. इसलिए संजय लीला भंसाली को करीब डेढ़ साल लग गए सोनम को फिल्म के लिए राजी करने में. सोनम के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि वह वेटर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. अमीर परिवार से होने के बावजूद उन्होंने सिंगापुर में अपनी 2 साल की पढ़ाई के दौरान वहां के ही एक रेस्टोरेंट में वेटर की जॉब की थी.

सोनम कपूर की हमेशा से ही स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रही है. उन्हें फुटबॉल खेलना बेहद पसंद है. सोनम कपूर डांस में भी माहिर हैं. वह कथक और लैटिन डासं करना काफी अच्छे से जानती हैं. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने सिर्फ 11 रुपए फीस ली थी. सोनम ने इस पर बात करते हुए कहा था कि महान शख्सियत पर बनी इस फिल्म के लिए मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखते.

सोनम कपूर रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं. लेकिन शायद यह बात कोई नहीं जानता कि रणबीर को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने कसम खाई कि वह किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी. और उसके बाद सोनम ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली. फिलहाल वह फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंट कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles