राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो मचा रहा धूम, इंस्टा से शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘शादी में जरुर आना’, ‘न्यूटन’ और ‘सिटी लाइट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके राजकुमार राव आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आने लगे हैं. कथित गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को राजकुमार रॉय इन दिनों डेट कर रहे हैं. अभी हाल ही में उनके साथ उन्होंने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो 1995 में आई हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के लास्ट सीन से रीक्रिएट किया किया गया है.

समाने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाईमेक्स दृश्य, जिसमें शाहरुख काजोल का इंतजार करते हैं. वीडियो में पत्रलेखा काजोल का किरदार करती हैं वे अपने पिता (अमरीश पूरी) से जाने की इजाजत मांगती है, तभी फिर वे राजकुमार की तरफ दौड़ते हुई जाती हैं. इसके बाद राजकुमार रॉय शाहरुख की मिमिक्री करते दिख रहे हैं.

राजकुमार रॉय और उनकी गर्लफ्रेंड का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में राजकुमार रॉय ने लिखा है, “चीजें जो हमने लंदन में की.फन मॉड ऑन. जब हमने ‘डीडीएलजे’ के अपने पसंदीदा दृश्य को रीक्रिएट किया”. बता दें कि इन दिनों राजकुमार रॉय पत्रलेखा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

हाल ही में जब राजकुमार राव से उनकी कथित गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि, ‘पत्रलेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. हम जब भी मिलते हैं फिल्मों की बात करते हैं. एक्टिंग की बात करते हैं और घूमने की बात करते हैं. हमने कभी एक-दूसरे से शादी और बच्चों की बात नहीं की है’. राजकुमार राव ने आगे बताया कि, ‘जब मेरी मां पत्रलेखा से पहली बार मिली थीं तब उन्होंने कहा था कि यह तुम्हारी जिंदगी की आखिरी लड़की है’.

बात करें दोनों की फिल्मों की तो राजकुमार की हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘स्त्री’ सुपरहिट साबित हुई है. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आई थीं. वहीं वह ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ में देखा गया था. इसके बाद पत्रलेखा को डायरेक्टर प्रदीप सरकार की फिल्म ‘अरेंज मैरिज’ में देखा जाएगा. वह इसमें बंगाली लड़की के किरदार में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 08 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles