अपने पति निक जोनस को प्यार से बाबू कहकर बुलाती हैं प्रियंका, इंस्टा स्टोरी से हुआ खुलासा

Get Daily Updates In Email

अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली देसी गर्ल प्रियंका आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ स्पॉट की जाती हैं. इतना ही नहीं आए-दिन वे सोशल मिडिया पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका और निक के बीच बेहद प्यार है यह तो सभी को पता है. इस कपल से जुड़ी अब तक कई तरह की बातें सामने आ गई हैं. अब प्रियंका की एक इंस्टा स्टोरी से इस बात का पता लगा है कि प्रियंका प्यार से निक को क्या बुलाती हैं.

courtesy

दरअसल अभी हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की थी. इस पोस्ट में प्रियंका ने लिखा था, बाबू.. I have so much FOMO (फीयर ऑफ मिसिंग आउट)! Miss you too प्रियंका की इस पोस्ट से साफ़ हो गया है कि प्रियंका निक को प्यार से बाबू बुलाती हैं. बता दें कि इन दिनों प्रियंका इंडिया में हैं. खबरों की माने तो वे अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए भारत में हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई थीं. इस दौरान प्रियंका बेहद सिंपल लुक में नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. शादी के बाद प्रियंका की यह पहली हिंदी फिल्म होगी. आखिरी बार प्रियंका फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं. प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के सिद्धार्थ रॉय कपूर को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. फिल्म में फरहान अख्तर भी अहम किरदार में होंगे. खैर फ़िलहाल प्रियंका के फैंस को उनकी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंजतार है.

प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. आए दिन निक और प्रियंका एक-दूसरे की फोटो भी शेयर करते रहते हैं.

View this post on Instagram

Night Rider

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ जोनस ब्रदर्स की नई डॉक्यूमेंट्री चेसिंग हैपीनेस के वर्ल्ड प्रीमियर में पहुंचीं. यहां उनके लुक की जमकर तारीफ हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles