क्रिस को रास आई भारतीयों की गर्मजोशी, कहा- लोगों के सपोर्ट से रॉकस्टार वाली फीलिंग आती थी

Get Daily Updates In Email

हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ को आज भला को कौन नहीं जानता है. उनके फैंस आज हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. आखिरी बार क्रिस हेम्सवर्थ ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ में नजर आए थे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ पिछले साल अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘ढाका’ की शूटिंग के लिए भारत आए थे. इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में उन्होंने की थी. इस शूटिंग का अनुभव अब उन्होंने एक इंटरव्यू में सबके साथ शेयर किया है.

इंटरव्यू में क्रिस हेम्सवर्थ ने भारत में शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘डरावना लेकिन मजेदार रहा.’ इंटरव्यू में आगे क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा, ‘मुझे यहां के लोग और ये जगह काफी पसंद आई. हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों लोग रास्ते पर खड़े रहते थे, सेट पर मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था. बहुत सारे लोगों की उपस्थिति की वजह से यह अनुभव डराने वाला और रोमांचक भी था.’

आगे हेम्सवर्थ ने कहा, ‘निर्देशक के हर कट के बाद स्टेडियम में प्रशंसक जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली अनुभूति होती थी. जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था, वह वाकई काफी अच्छा था. लोग बहुत सकारात्मक थे.’

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया क्यों रखा है. इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की है. बता दें कि, हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ‘मेरी पत्नी (एल्सा पातकी) ने भारत में काफी वक्त गुजारा है और इंडिया नाम रखने की मुख्य वजह यही थी.’ हेम्सवर्थ के तीन बच्चे हैं. बेटी इंडिया के अलावा हेम्सवर्थ के जुड़वा बेटे साशा और ट्रिस्टन भी हैं.

ख़बरों की माने तो यह फिल्म भारत में काफी बड़े स्तर पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को भारत में 14 जून को सोनी पिक्चर्स रिलीज कर सकता है. हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में यह फिल्म रिलीज होगी.  सोनी पिक्चर्स भारत में यह फिल्म 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी. हेम्सवर्थ के फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles