गौरी खान के डिजाइनिंग हाउस पहुंचे डेविड लेटरमैन, SRK के साथ शूट करेंगे शो के एपिसोड

Get Daily Updates In Email

अमेरिकन चैट शो होस्ट डेविड लेटरमैन अपने नए शो माय नेकस्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के सिलसिले में भारत आए हुए हैं. शाहरुख खान ने उन्हें अपने घर ईद की दावत पर बुलाया था. अब हाल ही में वो शाहरुख की पत्नी गौरी के डिजाइनर स्टोर गौरी खान डिजाइन्स पर पहुंचे. मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक डेविड मुंबई के ट्रेफिक के मजे लेते हुए जुहू स्थित गौरी के स्टोर पहुंचे.

यहां डेविड और गौरी ने मीडिया से मुलाकात की. डेविड ने गौरी का स्टोर विजिट किया और अदंर भी काफी सारी फोटोज क्लिक करवाईं. ईद के दिन जब शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ अपने घर की बालकनी पर आकर फैंस से मिले थे. तब वहां पर मौजूद तीसरे शख्स की खूब चर्चा हुई थी. यह तीसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन टीवी के मशहूर होस्ट डेविड लेटरमैन थे.

किंग खान संग ईद सेलिब्रेशन के बाद डेविड, गौरी खान के स्टोर पर भी पहुंचे. डेविड लेटरमैन अमेरिकन शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विथ डेविड लेटरमैन’ की शूटिंग के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे थे. कुछ दिन पहले शाहरुख ने 16 मई को न्यूयॉर्क के एक स्टूडियो में शूटिंग की थी. अब उसी के कुछ एपिसोड्स भारत में शूट होने हैं. इसी सिलसिले में डेविड भारत आए हुए हैं. वह ज्यादा से ज्यादा वक्त शाहरुख और उनके परिवार के साथ बिता रहे हैं.

गौरी और डेविड की साथ में कई तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें गौरी और डेविट लैटरमैन साथ में पैपराजी को पोज दे रहे हैं. मीडिया को पोज देते हुए लैटरमैन काफी खुश नजर आए. गौरी खान ब्लैक प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखीं. वहीं लैटरमैन ब्लू ब्लेजर और डेनिम में काफी हैंडसम लगे. गुरुवार को लैटरमैन ने इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के मुंबई स्थित स्टोर में शूटिंग की. इस दौरान की तस्वीर भी सामने आई हैं.

हालांकि शाहरुख खान के साथ शूट किया गया यह एपिसोड कब रिलीज किया जाएगा इससे जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

Published by Yash Sharma on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles