फेमस शो TMKOC में जल्द ही होगी दया बेन की एंट्री, साल 2017 से नहीं दिखी हैं शो में

Get Daily Updates In Email

दया बेन के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. कामेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा की वापसी हो सकती है. सामने आ रही खबरों की माने तो दिशा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद शो में वापसी कर सकती हैं. बता दें कि दिशा और उनकी टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनी थीं और इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर थीं. शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर पिछले कई दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. बीते कई दिनों के विवाद के बाद कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अब शो मेकर्स ने दया बेन के रोल के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अब इस ताजा न्यूज के बाद एक बार फिर से दिशा के फैंस खुशी से झूम जाएंगे.

View this post on Instagram

Smiles are always in fashion! 💕

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

खबरों के अनुसार ‘चिड़ियाघर’ की एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी का नाम चर्चा में है. हालांकि एमी ने स्पष्ट कहा था कि उनसे किसी ने भी दया बेन के किरदार के लिए सम्पर्क नहीं किया है. हाल ही में दिशा ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वो इस समय का पूरा आनंद ले रही हैं.

View this post on Instagram

Remember this episode?????

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के सबसे ज्यादा चलने वाले धारावाहिकों में से एक है. लगातार 10 सालों से यह टॉप 10 टीआरपी वाला धारावाहिक है. इसके 2000 से ज्यादा एपिसोड में दिशा, लीड रोल करने वाले दिलीप जोशी की पत्नी का रोल निभाती आ रहीं थीं.

View this post on Instagram

Waaaahhh kyaa baat haiii 😂

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

खुद दिशा भी अपने इंस्टाग्राम पर दयाबेन के किरदार से जुड़ी कई पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. इसके बाद से इस खबर को पूरी तरह से तय बताया जा रहा है कि पुरानी दयाबेन की वापसी होना तय है. फैंस भी कई बार दिशा वकानी से सोशल मीडिया के जरिए ये सवाल पूछ चुके हैं कि वह वापसी कर रही हैं. पहले यह खबर थी कि दिशा वकानी 18 मई से शो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी.

Published by Yash Sharma on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles